Times Now समेत कई चैनलों के ऑफिस वाली बिल्डिंग में भयंकर आग, 15 की मौत

Times Now समेत कई चैनलों के ऑफिस वाली बिल्डिंग में भयंकर आग, 15 की मौत

Friday, 29 December, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

मुंबई के कमला मिल्‍स परिसर में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 20 लोग घायल हो गए हैं।

मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित व्‍यस्‍तम व्‍यावसायिक परिसर कमला मिल्‍स में कई कंपनियों के दफ्तर हैं। इसमें टाइम्‍स मीडिया ग्रुप का ऑफिस भी है, जिसमें 'टाइम्‍स नाउ', 'ईटी नाउ', 'मिरर नाउ' और 'जूम' के ऑफिस हैं। इस भीषण अग्निकांड के कारण चैनलों का ट्रांसमिशन प्रभावित हुआ। आग इतनी भयानक थी कि कई दफ्तर पूरी तरह खाक हो गए। हालांकि मीडिया समूह के ऑफिस में कार्यरत लोगों के साथ किसी तरह की कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। 

 पढ़ें: मुंबई से नोएडा पहुंची न्यूजटीम,चैनल का प्रसारण शुरू

टाइम्स नेटवर्क की ओर से जारी बयान में घटना को दुर्भाग्यपूरण बताते हुए मृत और घायल लोगों के परिवार के प्रति सांत्वना प्रकट की गई है। साथ ही बताया गया है कि टाइम्‍स नाउ', 'ईटी नाउ', 'मिरर नाउ' चैनल का प्रसारण शुरू हो गया है और अंग्रेजी एंटरटेनमेंट चैनलों- मूवीज नाउ, रोमेडी नाउ और जूम का ट्रांसमिशन भी जल्दी ही सुचारू हो जाएगा।

घायलों को इलाज के लिए परेल इलाके के KEM अस्‍पताल में ले जाया गया है। मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस ने अग्निकांड को लेकर FIR दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि अधिकतर मौतें दम घुटने से हुई हैं। आग का कारण एक पब में शॉट सर्किट बताया गया है, जिसके बाद यह तुरंत आसपास की इमारतों तक फैल गई। 



Copyright © 2017 samachar4media.com