राजस्थान से लॉन्च होगा पाक्षिक अखबार लोकयात्रा, कई संस्थानों में फेरबदल

Tuesday, 27 February, 2018

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

राजस्थान से नया पाक्षिक अखबार लोकयात्रा जल्द ही शुरू होने वाला है इसके संपादक कमलेश केशोट हैं। प्रबंधन के अनुसार लोकयात्रा राजस्थान में खोजी पत्रकारिता में नए आयाम स्थापित करने के हरसंभव प्रयास करेगा साथ ही आम ख़बरों पर पैनी नज़र रखेगा।

एक अन्य खबर के मुताबिक आज समाज के कंटेंट एडिटर संजय त्यागी संस्थान से इस्तीफा देकर नेटवर्क10 में बतौर चंडीगढ़ रीजन का सीनियर एसोसिएट एडिटर की जिम्मेदारी संभाल ली है। ऩई भूमिका में वे चैनल के लिए चंडीगढ़, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल और जम्मू कश्मीर के एडिटोरियल ऑपरेशन को देखेंगे।

वहीं दूसरी खबर के अनुसार अमर उजाला बरेली के स्थानीय संपादक डॉ. तीरविजय सिंह के संस्थान से इस्तीफा देने के बाद अब हल्द्वानी में संपादक की भूमिका निभा रहे सुनील शाह को बरेली एडिशन की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। गौरतलब है कि बरेली के संपादक डा. तीरविजय सिंह इस्तीडफा देकर हिंदुस्तारन चले गए जहां उन्हेंय तीन यूनिटों का हेड बनाया गया है।

राजस्थान पत्रिका के चीफ सब एडिटर चन्द्रभान यादव संस्थान से इस्तीफा देकर अमर उजाला कानपुर पहुंच गए हैं। उन्हें अमर उजाला फर्रुखाबाद ब्यूरो की जिम्मेदारी सौंपी गई है। पत्रिका समूह के न्यूज टुडे में जनरल डेस्क इंचार्ज की भूमिका निभा रहे थे। वह पत्रिका में जाने से पहले दैनिक भास्कर में भी रहे हैं। अमर उजाला, जौनपुर से कैरियर शुरू करने वाले चन्द्रभान यादव दैनिक भास्कर जाने से पहले अमर उजाला इलाहाबाद, फैजाबाद, वाराणसी एवं मिर्जापुर में भी रह चुके हैं। मिर्जापुर से ही वह राजस्थान गए और वहां दैनिक भास्कर के साथ जुड़ गये थे।

गुजरात में 4रियल न्यूज चैनल के ब्यूरो की भूमिका अब दिनेश शर्मा निभायेंगे। दिनेश इससे पहले आजाद न्यूाज, ए2जेड न्यूोज समेत कई स्थाभनीय न्यूसज चैनलों तथा अखबारों को अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

हमार टीवी से इस्तीफा देकर राजेश मिश्रा अब चैनल वन के साथ जुड़ गये हैं। लॉन्चिंग टीम का हिस्सा रहे राजेश को चैनल वन में एंकर कम प्रोड्यूसर का पद सौंपा गया है।

नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com