हैदराबाद में होगी डिजिटल मीडिया समिट

Tuesday, 27 February, 2018

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस आगामी नवम्बर 9 और 10 को डिजिटल मीडिया समिट करवाने जा रहा है। समिट में डिजिटल मीडिया के भविष्य तथा उसके विकास के बारे में विस्तार से बहस की जायेगी। खबर के अनुसार समिट के वक्ता इंडियन बिजनेस स्कूल और प्रतिष्ठित टेक्नोलॉजी के संस्थानों से आमंत्रित किये गये हैं। 

इस कांन्फरेंस में बिजनेस लिडर्स, मार्केटर्स और डिजिटल मीडिया इंडंस्ट्री के दिग्गजो के साथ इस क्षेत्र से जुडे विद्वानों को एक साथ लाने की कोशिस की गई है। डिजिटल मीडिया के नये ट्रेंड के साथ उसके व्यापारिक पहलूओं पर भी विस्तार से चर्चा की जायेगी। 

इस समिट के कुछ टॉप स्पीकर्स में से अजीत बालकृष्णन,सीईओ, रेडिफ डॉटकाँम, अमिट मेहरा स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस, अरूण सुन्दरराजन स्ट्रन स्कूल ऑफ बिजनेस न्यूयार्क यूनिवर्सिटी, हरिकृष्ण न्यूयार्क यूनिवर्सिटी, वर्जिनीया शर्मा वाईस प्रेसीडेंट मार्केटिंग, आईबीएम,इंडिया, विक्रमादित्य शर्मा डायरेक्टर इंडस्ट्री स्ट्रेटेजी, एडोब सिस्टम, मैनेजिंग डायरेक्टर गूगल इंडिया, रविबप्पा इत्यादि डिजिटल मीडिया के दिग्गज रहेंगे। समिट में न केवल डिजिटल मीडिया के भविष्य पर चर्चा होगी बल्कि इसके वर्तमान स्वरूप और नवीकरण की सम्भावनाओं पर भी चर्चा की जायेगी। 
 
 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com