‘सकाल टाइम्स’ ने ‘पुणे बस डे’ लॉन्च किया

Tuesday, 27 February, 2018

 समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

अगले दो सालों में पुणे की ट्रैफिक समस्या को जड़ से समाप्त करने के लिए ‘सकाल टाइम्स’ ने 1नवंबर, 2012 से एक नए आंदोलन ‘पुणे बस डे लॉन्च’ कर रहा है। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य पुणे और पिंपरी चिंचवाड़ में रहने वाले 70 लाख लोगों सहित पूरे शहर को ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाना है।
 
‘सकाल टाइम्स’ ने अपने उद्घोषणा में कहा है, ‘अगर आप चाहते हैं कि विश्व आपको देखे तो आपको चेंज होना पड़ेगा’।
 
‘सकाल टाइम्स’ के अनुसार, पहली बार, प्रत्येक राजनीतिक दल, सभी सरकारी विभाग और कर्मचारी और संपूर्ण न्यायपालिका और लगभग सारा मीडिया इस अभियान में उनके साथ है। विभिन्न एसोसिएशन भी इस अभियान में ‘सकाल’ के पीछे खड़े हैं। महाराष्ट्र की सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रमुख ने अपना समर्थन और सहयोग देने का वादा किया है।
इस आंदोलन की सफलता का लक्ष्य समाज के विभिन्न पक्षों को एकसाथ लाना और प्रजातांत्रिक मूल्यों को बरकरार रखना है। इस कदम से लोगों को यह एहसास होगा कि वे अगर चाहें तो बहुत कुछ परिवर्तित हो सकता है।
 
सरकारी संस्थाओं के अलावा, सभी शिक्षण संस्थान और छात्र समुदायों के साथ विदेशी छात्र भी इसके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हैं। विभिन्न धार्मिक संगठनों के नेता भी इस अभियान को अपना समर्थन देने का वादा किया है। 10 हजार से अधिक स्वयंसेवक इस अभियान में सहायता के लिए सड़क पर मौजूद होंगे।
 
पुलिस, सेना और पोस्टल कर्मचारी ने इस अभियान के समर्थन का वादा किया है। इसके अलावा, घरेलू सहायता संगठन, नाई संगठन, मजदूर संगठन, हॉकर संगठन भी इसके साथ जुड़ चुके हैं।
 
‘सकाल’ के द्वारा जारी प्रेस रीलिज में कहा गया है कि विभिन्न सेलेब्रिटी और लोकप्रिय हस्तियों ने 1 नवंबर, 2012 से बस में सफर का निर्णय लिया है। सोशल मीडिया पर इस अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला है। इसके साथ ही सभी एनजीओ ने ट्रैफिक समस्या से मुक्ति के लिए अपना समर्थन का वादा किया है।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com