हिंसक आंदोलन में पत्रकारों को हुआ नुकसान, अब भरपाई की मांग

हिंसक आंदोलन में पत्रकारों को हुआ नुकसान, अब भरपाई की मांग

Monday, 09 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

एससी-एसटी एक्ट में बदलाव को लेकर भारत बंद के दौरान हुई हिंसक घटनाओं के बीच आगरा में हुए पत्रकारों पर हमले को लेकर जिलाभर के पत्रकारों ने रोष है। घटना के दौरान पत्रकारों के साथ मारपीट की गई, उनके कैमरे, लैपटॉप व मोबाइल फोन लूट लिए गए। इस घटना को लेकर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ ने जिलाधिकारी से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन देकर पत्रकारों को हुए नुकसान को शासन से दिलवाने व भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाने की मांग की।

जिला अध्यक्ष अनूप जिंदल के नेतृत्व में बड़ी संख्या मे पहुंचे पत्रकारों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। जिलाधिकारी ने पत्रकारों से कहा की वह पत्रकारों को हुए नुकसान की सूची शासन को भेजकर नुकसान की भरपाई करने का प्रयास करेंगे।

जिलाधिकारी से मिलने वालों में प्रमुख रूप से अनुपम पांडेय, पवन सिंह, गौरव बंसल, शिव चौहान, संजय सिंह, राजकुमार तिवारी, समीर कुरैशी, मानवेन्द्र मल्होत्रा, एस.पी. सिंह, कोमल, संगम, अनुज उपाध्याय, पवन शर्मा, अर्जुन, बृज किशोर, अजीम भारतीय, आशीष पारासर, पीयूष गर्ग, रमाकांत के अलावा बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com