मीडिया फोरम

संगोष्‍ठी में मीडिया के इस स्‍वरूप पर होगी चर्चा, जुटेंगे दिग्‍गज पत्रकार  

Off 23
nmm

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

‘नया मीडिया मंच’ की ओर से ‘डिजिटल मीडिया : भविष्य और चुनौतियां’ विषय पर 24 दिसंबर को दिल्ली के गांधी शांति प्रतिष्ठान में संगोष्‍ठी का आयोजन किया जाएगा।

शाम 5.30 बजे से होने वाले इस कार्यक्रम में ‘डायलाग इंडिया’ (मासिक पत्रिका) का लोकार्पण  भी किया जाएगा। इसके बाद डिजिटल के जाने माने तीन-चार पत्रकार परिचर्चा करेंगे।

‘नया मीडिया मंच’ के प्रवीण शुक्‍ल ने बताया कि इसके बाद मुख्य अतिथि,  विशिष्ट अतिथि और अध्यक्षीय वक्‍तव्‍य व धन्यवाद ज्ञापन  के साथ कार्यक्रम का समापन कर दिया जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भारत प्रकाशन, दिल्ली के आलोक कुमार  करेंगे जबकि दैनिक जागरण के वरिष्‍ठ पत्रकार संजय श्रीवास्‍तव विशिष्ट अतिथि होंगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि माखनलाल विश्‍वविद्यालय भोपाल के कुलपति बी.के. कुठियाला होंगे।

nmm1

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।