खून खौल उठेगा ये शो देखकर, अभिसार शर्मा ऐसे लोगों को मत बुलाया कीजिए!

खून खौल उठेगा ये शो देखकर, अभिसार शर्मा ऐसे लोगों को मत बुलाया कीजिए!

Thursday, 28 December, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

पाकिस्‍तान की जेल में बंद भारत के पूर्व नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव से हुई उनकी मां और पत्‍नी की मुलाकात के दौरान पाकिस्तानी अधिकारियों द्वारा किए गए अमर्यादित व्‍यवहार को लेकर भारत में काफी गुस्‍सा देखा जा रहा है। भारतीय मीडिया दो दिनों से विभिन्‍न सवालों को उठाकर पाकिस्‍तान को बेनकाब कर रहा है। इसी कड़ी के तहत ‘एबीपी न्‍यूज’ पर वरिष्ठ एंकर अभिसार शर्मा के एक डिबेट शो का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इसमें पैनलिस्‍ट के तौर पर पाकिस्‍तान की ओर से तारिक पीरज़ादा व भारत की ओर से जीबीएल नरसिम्‍हा राव को शामिल किया गया था।

इस डिबेट शो के दौरान पीरज़ादा ने मर्यादा की सभी लिमिट तोड़ दी, आक्रोशित अभिसार ने भी जमकर जवाब दिया, पर समाचार4मीडिया का इस मसले पर कहना है कि जो शख्स टीवी पर देश को इतना बुरा कह रहा है, टीवी एंकर्स उसे अपने शो में बुलाते ही क्यों हैं? उम्मीद है कि अभिसार शर्मा के शो में अब पीरज़ादा दोबारा नहीं दिखेंगे।

डिबेट के दौरान पीरज़ादा के बोल इतने बिगड़ गए कि नाराज होकर एंकर अभिसार को धमकी देनी पड़ी कि यदि उन्‍होंने अपनी जुबान को लगाम नहीं दी तो वे भूल जाएंगे कि पीरज़ादा उनके मेहमान हैं। पीरज़ादा ने कहा कि जिहाद उनके मजहब का हिस्‍सा है और भारत के खिलाफ जिहाद जायज है। अभिसार ने पीरज़ादा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दहशतगर्द जैसै शब्द कहने के लिए भी लताड़ लगाई। गुस्‍साए अभिसार शर्मा ने पीरज़ादा को नपुंसक तक कह डाला और कहा कि आप में सच बोलने और सुनने की क्षमता नहीं है। इस बात से झल्लाए पीरज़ादा जोर-जोर से चिल्लाने लगे। अभिसार को ये भी कहना पड़ा है कि आप अपने घटिया स्टैंडर्ड्स से भी नीचे चले गए हैं।

पीरज़ादा के जोर-जोर से बोलने पर नरसिम्‍हा ने कहा कि ऐसा लगता है कि उन्‍हें इलाज के लिए भारत आना पड़ सकता है। अभिसार ने भी कहा कि हमारे यहां पाकिस्‍तानियों का इलाज होता है और हमारे देश में इंसानियत जिंदा है। इस पर पीरज़ादा का कहना था कि इंसानियत के नाते नहीं बल्कि भारत के लोग पैसा लेकर इलाज करते हैं।

जब अभिसार ने यह पूछा कि कुलभूषण से मुलाकात के दौरान उनकी मां के जूते क्‍यों उतरवाए गए तो पीरज़ादा का कहना था कि आपके दो पैसे के डिप्‍टी कमिश्‍नर को क्‍यों हम उसकी मां से मिलवाएंगे। जाधव दहशतगर्द है, उसकी पत्‍नी व मां भी दहशतगर्द हैं और भारत ने उन्‍हें वहां जासूसी के लिए भेजा था। इस इस दौरान बीजेपी प्रवक्त नरसिम्‍हा ने आरोप लगाया कि पाकिस्‍तान हमारे लोगों को पकड़ लेता है और जासूस बताकर जेल में डाल देता है।

वहीं अभिसार ने भी करारा जवाब देते हुए कहा कि पीरज़ादा के मुंह से आवाज तो निकल नहीं पा रही है और वह दहशतगर्दी की बात कर रहे हैं। दहशतगर्दी तो पाकिस्‍तान की नस-नस में बसी हुई है। ऐसे में वह भारत से कैसे दहशतगर्दी की बात कर सकता है। अभिसार ने पीरज़ादा को खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि आतंकवाद पाकिस्‍तान की फितरत में शामिल है। आतंकवाद तो पाकिस्‍तान के डीएनए में शामिल है। अभिसार का यह भी कहना था कि इंटरनेशनल कोर्ट में पाकिस्‍तान ने अपनी नाक कटाई है।

झल्‍लाए पीरज़ादा ने नरसिम्‍हा को अनपढ़ तक कह डाला और कहा कि वह वकील हैं और इस नाते जानते हैं कि मुकदमा कैसे चलता है, जबकि नरसिम्‍हा को इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है। पीरज़ादा की काली जुबान यहीं नहीं रुकी, उन्‍होंने भारत के लोगों को भूखे-नंगों का देश तक कह डाला।    

अभिसार ने सबसे पहला सवाल ये उठाया कि आखिर जूते को लेकर पाकिस्‍तान क्‍यों डर गया, जिसका जवाब तारिक नहीं दे पाए। दूसरा सवाल कि वार्तालाप के दौरान भारत की ओर से जेपी सिंह को अंदर जाने की अनुमति क्‍यों नहीं दी गई पर भी वह कुछ नहीं कह पाए और अपनी रौ में उल्‍टा-सीधा कहते रहे। उन्होंने कहा कि जूता तो हमने भारत के सिर पर मारा है। इस पर एंकर ने कहा कि आपने वो जूता भिगाकर खुद अपने सिर पर दे मारा है। अभिसार ने यह भी जानना चाहा कि 13 बार शिकायत के बावजूद पाकिस्‍तान ने कुलभूषण को काउंसलर रखने का अधिकार नहीं दिया जबकि पाकिस्‍तानी आतंकवादी अजमल कसाब को भारत ने यह अधिकार दिया था। इस पर पीरज़ादा का कहना था कि तुम लोगों (भारत ने) कसाब को मार डाला। पीरज़ादा का यह भी कहना था कि यह तो कुछ नहीं है। अभी तो भारत के लोगों को कुलभूषण की मौत पर दुख होगा, क्‍योंकि उसे फांसी होने वाली है। कार्यक्रम में बेअदबी की इंतिहा करते हुए तारिक यह कहने से भी नहीं चूके कि मेरी वजह से ही आप लोगों का चैनल चलता है। भारतीय नागरिक सरबजीत की पाकिस्‍तानी जेल में मौत के मामले में पीरज़ादा का कहना था कि वह तो दहशतगर्द था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी दहशतगर्द बताते हुए पीरज़ादा ने कहा कि भारत के लोग अमेरिका के जूते और तलवे चाटने में लगे हुए हैं। पीरज़ादा ने भारत के लोगों को दरिंदा बताते हुए कहा कि भारत ने समझौता एक्‍सप्रेस में आग लगवाई और अयोध्‍या में विवादित ढांचा ढहाया। पीरज़ादा के बिगड़े बोल से नाराज नरसिम्‍हा ने कहा कि उन्‍हें भारत आकर इलाज कराना चाहिए।

अभिसार ने जब यह सवाल उठाया कि जब यह तय हो गया था कि जाधव की मां व पत्‍नी के पीछे मीडिया को नहीं लगाया जाएगा तो पाक मीडिया उनके साथ बदतमीजी क्‍यों कर रहा था। वादाखिलाफी क्‍यों की गई, इस पर पीरज़ादा का कहना था कि जिस तरह हिंदू अक्‍सर झूठ बोलते हैं, वैसे ही अभिसार भी झूठ बोल रहे हैं। मीडिया ने जाधव की पत्‍नी और मां से कोई बदतमीजी नहीं की।

एक अंग्रेजी अखबार का हवाला देते हुए पीरज़ादा ने कहा कि कुलभूषण ने अपनी मां से स्वीकारा था कि वह दहशतगर्द है। पीरज़ादा ने कहा कि पाकिस्‍तान कुलभूषण की बोटियां करेगा और उसे फांसी होकर रहेगी। गर्मागर्म बहस के दौरान ट्रांसलेटर मुहैया न कराने के सवाल पर पीरज़ादा का कहना था कि वह इसके लिए पाबंद नहीं थे। करीब आधा घंटे की बहस के दौरान अभिसार ने पीरज़ादा को काफी खरी-खरी सुनाई।

एबीपी न्‍यूज पर प्रसारित इस पूरी डिबेट को आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।



 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com