न्यूज कवरेज के लिए भाजपा दफ्तर पहुंचे टीवी पत्रकार से मारपीट...

न्यूज कवरेज के लिए भाजपा दफ्तर पहुंचे टीवी पत्रकार से मारपीट...

Thursday, 09 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिमाचल के नाहन में चुनावी कवरेज के लिए दिल्ली से पहुंचे एक टीवी पत्रकार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पत्रकार का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनसे मारपीट की, जिससे उन्हें काफी चोटें आई हैं।

पीड़ित पत्रकार का नाम चंद्रमौली शर्मा है, जो दिल्ली के एक नामी न्यूज चैनल में को-ऑर्डिनेटर के तौर पर कार्यरत हैं। बुधवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद चंद्रमौली व उनके सहयोगी पंकज शर्मा स्थानीय मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए। उन्होंने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर शराब बांटने के आरोप लगाए जा रहे थे, वह मंगलवार को इस संबंध में पक्ष जानने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे, तो वहां सवाल पूछने पर कार्यकर्ता भड़क गए और उनसे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका कैमरा व मोबाइल फोन भी छीन लिया।

मारपीट में घायल पत्रकार चंद्रमौली को मंगलवार शाम डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था, जहां से बुधवार शाम उन्हें छुट्टी मिल गई।

पीड़ित पत्रकार ने पुलिस पर भी मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रातभर पुलिस मेडिकल का हवाला देकर गुमराह करती रही, लेकिन हमलावरों को गिरफ्तार करने की कोशिश तक नहीं की गई। पत्रकार ने बताया कि उन्होंने कवरेज में आने से पहले जिला लोक संपर्क अधिकारी के कार्यालय में भी इसकी सूचना दी थी।

वहीं दूसरी तरफ, एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अपनी शिकायत में शिकायतकर्ता ने किसी को नामजद नहीं किया है। ऐसे में कानून के मुताबिक ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com