13 वर्षों से 'ABP' के इस प्रोग्राम का चेेहरा रहे एंकर को मिला सम्मान...

13 वर्षों से 'ABP' के इस प्रोग्राम का चेेहरा रहे एंकर को मिला सम्मान...

Monday, 13 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पिछले 13 वर्षों से अपने दर्शकों को हर गुनाह और गुनहगारों से खबरदार कर रहा एबीपी न्यूज का क्राइम शो सनसनीने कामयाबी की एक और बुलंदी को छू लिया है। दरअसल शो के एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी को इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स सम्मान से सम्मानित किया गया है।

श्रीवर्धन त्रिवेदी को यह सम्मान रविवार को दिल्ली में इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के वर्ल्ड स्टेज पर दिया गया। इस सम्मान समारोह में आठ देशों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

पिछले 13 वर्षों से कामयाबी की नित नई इबारत लिखते आ रहे इस क्राइम शो को लेकर सबसे दिलचस्प बात है ये कि 13 बरस बाद जहां उसके मेंटर, उसके प्रडयूसर्स और कोर रिपोर्टर्स सब बदल गए, लेकिन ना उसका चेहरा बदला और ना ही आवाज। न्यूज चैनल्स के इतिहास में श्रीवर्धन त्रिवेदी अकेले ऐसे एंकर हैं, जो लगातार 13 साल से अपने शो सनसनी की एंकरिंग कर रहे हैं।

सनसनी का चेहरा माने जाते हैं श्रीवर्धन त्रिवेदी। जब उदय शंकर और अजीत अंजुम ने ये शो प्लान किया था, तब ढेर सारे लोगों के स्क्रीन टेस्ट के बाद जो चेहरा पसंद किया गया वो था श्रीवर्धन का। पहले से तय था कि टेलिविजन का कोई स्थापित चेहरा नहीं लिया जाना है। ऐसे में एक्टिंग की दुनिया से श्रीवर्धन को चुना गया, जो इससे पहले प्रहार जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे। श्रीवर्धन आए तो मानो जम गए। तब से आज तक श्रीवर्धन ने कोई छुट्टी नहीं ली, वो कैसे मैनेज करते हैं रोज का शूट, ये तो वो ही बेहतर जानते हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com