टेलिस्कोप

बच्चन परिवार की बहू ऐश ने किया ‘छोटे पर्दे’ का रुख!

Off 64
aish

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्लस जल्द ही एक नया रियलटी शो शुरू करने जा रहा है, जिसका नाम शो ‘दिल है हिंदुस्तानी’। आजतक की एक रिपोर्ट की माने तो इस शो में जज की भूमिका में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय नजर आ सकती हैं। फिलहाल इस शो की तैयारी जोर-शोर से चल रही है।

खबर के मुताबिक, इस पूरे मामले पर करण जौहर ने ऐश्वर्या से बात भी की है, लेकिन अभी तक ऐश की तरफ से पूरी तरह से रजामंदी नहीं मिली है। अब देखना होगा कि बड़े पर्दे पर अपनी अदाओं से सबको लुभाने वाली ऐश्ववर्या छोटे पर्दे के लिए हामी भरती हैं या नहीं।

बता दें, सिंगिंग रियलिटी शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ में बतौर जज ‘शाल्मली खोल्ग्ड़े’, ‘बादशाह’ और ‘करण जौहर’ भी नजर आएंगे। अगर ऐश्वर्या हां करती है तो वह शो में चौथे जज के रूप में शो का हिस्सा बनेंगी।

बता दें ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के जन्म के बाद बीते साल फिल्म ‘जज्बा’ से हिंदी सिनेमा में कमबैक किया था। इस साल उनकी दो फ़िल्में रिलीज हुई ‘सरबजीत’ और ‘ए दिल है मुश्किल’।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।