साराभाई वर्सेज साराभाई: मोनिशा के लंच बॉक्स पर लगा बैन

Thursday, 25 May, 2017

लोकप्रिय वेब सीरीज 'साराभाई वर्सेज साराभाई: टेक 2' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। दस साल के बाद भी यह शो दर्शक भूले नहीं हैं और शूटिंग में भी कलाकारों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है सिर्फ खाने को छोड़ कर।

बताया गया है कि लंच ब्रेक के दौरान रोसेश (राजेश कुमार) और शो के बाकी कलाकारों ने मोनिशा (रूपा गांगुली) के लंच बॉक्स पर बैन लगा दिया है। इस बैन के पीछे की वजह रोसेश उर्फ़ राजेश कुमार मजाकिया अंदाज़ में बताते हैं दरअसल, मोनिशा अपने घर से हर दिन बिल्कुल पौष्टिक डिब्बा, जिसमें मूंग का चीला या कुछ और पौष्टिक सी चीजें होती हैं, लेकर आती हैं लेकिन खास बात यह है कि वह यह डिब्बा डायट कॉन्सस होने की वजह से नहीं लाती, बल्कि वह ये खाना दूसरों को खिलाने के लिए ले कर आती हैं ताकि बाकी के लोगों के घर का खाना वो खुद एन्जॉय कर सकें।

राजेश बताते हैं कि हमें उसका पौष्टिक खाना खाना पड़ता है और अब हम वह खाकर बोर होने लगे थे इसलिए हमने रूपा गांगुली के लंच बॉक्स पर ही बैन लगा दिया है। राजेश के मुताबिक, माया साराभाई यानि रत्ना पाठक शाह के घर से एक खास तरह की बैगन बोरानी की सब्जी आती है। दस साल पहले भी जब शो का पहला सीजन हुआ करता था, तब भी रत्ना वही सब्जी लेकर आती थीं। इतने साल बाद भी उस डिश का स्वाद नहीं बदला।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Copyright © 2017 samachar4media.com