सुदर्शन टीवी के संचालक व आसाराम के बेटे पर लगा रेप का आरोप, सुरेश चव्हान ने बताई साजिश

Sunday, 06 November, 2016

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदी न्यूज चैनल सुदर्शन टीवी के संचालक सुरेश चव्हाण पर चैनल की पूर्व महिला कर्मचारी ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में महिला ने जेल में बंद आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि सुरेश चव्हान ने समाचार4मीडिया से बातचीत करते हुए इन आरोपों को निराधार और झूठा बताया है।

महिला ने पुलिस थाने में केस दर्ज करवाते हुए कहा कि चैनल संचालक और नारायण साईं ने उसके साथ रेप किया है और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने महिला की शिकायत आधार पर चैनल संचालक सुरेश चव्हाण और नारायण साईं के खिलाफ दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने, जबरन गर्भपात व धोखाधड़ी समेत 11 गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

चैनल के संचालक सुरेश चव्हाण और आसाराम के बेटे नारायण साईं के खिलाफ आरोप लगाने वाली यह महिला जम्मू की रहने वाली है और चैनल संचालक सुरेश चव्हाण की पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर काम करती थी। महिला ने साल 2010 में चैनल में जॉब शुरू की थी और पिछले महीने तक वह चैनल में काम कर रही थीं।

महिला का आरोप है कि इस दौरान चैनल मालिक सुरेश चव्हाण उसके साथ दुष्कर्म करते रहे, जिसका उसने विडियो बना लिया था। इसका पता चलने पर महिला की हत्या का भी प्रयास किया गया।

इस संबंध में पीड़ित महिला ने 10 दिन पहले एसएसपी धर्मेंद्र सिंह से मिलकर मामले में शिकायत की थी, लेकिन एसएसपी ने एसपी सिटी दिनेश यादव को इसकी जांच सौंपी। शुरुआती जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को कुछ फोटोज भी दी है। एसपी सिटी का कहना है कि महिला अब चैनल में काम नहीं करती है।

महिला ने पुलिस को बताया है कि नारायण साईं के जेल जाने से पहले साल 2013 में सुरेश चव्हाण ने उसे करोल बाग में उसके आश्रम में इंटरव्यू करने के बहाने भेजा था। वहां नारायण साईं ने उसका शारीरिक शोषण किया। साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

साथ ही महिला का आरोप है कि उसने चैनल शुरू करने में 27 लाख रुपए इनवेस्ट किए थे, जिसमें उसने अपने 22 लाख रुपए के जेवर और 5 लाख रुपए कैश दिए थे। किन वह भी धोखाधड़ी कर सुरेश चव्हाण ने हड़प लिए।

पूरे मामले को एक साजिश करार देते हुए सुरेश चव्हान ने कहा कि महिला कुछ लोगों के हाथों का मोहरा बन गई है।  कुछ लोग उनकी राष्ट्रवादी सोच के कारण उनके दुश्मन हो गए हैं और ये सब उन्हीं लोगोॆं की साजिश है। सुरेश कहते हैं कि वे इससे घबराने वाले नहीं है, सत्य के साथ हर आरोप का मुकाबला कर अपने को पाक-साफ साबित करेंगे। वे कहते हैं कि इस आपत्तिजनक आरोप के समय उनका पूरा परिवार उनके साथ पूरी मजबूती से खड़ा है। उन पर ऐसी धाराएं लगाई गई है जो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद पर लगती है। सरकार उन पर एनएसए लगाने की तैयारी मे ंहै पर वे डटे हैं और डटे रहेंगे।

बता दें, नारायण साईं पर सूरत की रहने वाली एक महिला ने भी यौन शोषण का आरोप लगाया था। दिसंबर 2013 में पुलिस ने नारायण साईं को गिरफ्तार कर लिया था। सूरत कोर्ट में रेप का ये मामला चल रहा है। फिलहाल नारायण सूरत जेल में बंद हैं।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com