टीवी पत्रकार अमृता प्रीतम सिंह की नई पारी...

Tuesday, 13 February, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

'समाचार प्लस' चैनल में एंकर रहीं अमृता प्रीतम सिंह ने बतौर सीनियर प्रड्यूसर और एंकर 'नेशन फर्स्ट' चैनल जॉइन  किया है। नेशन फर्स्ट चैनल वन का नया नाम है, इस नाम से चैनल बहुत जल्द दिखने वाला है।  मूल रूप से बिहार की रहने वाली अमृता प्रीतम सिंह पिछले दस साल से पत्रकारिता में हैं। 

अमृता ने अपने कॅरियर की शुरुआत हैदराबाद में रेडियो ट्विन सिटी एफएम रेनबो से की थी। अमृता का उस दौरान शाम साढ़े चार बजे प्रसारित होने वाला 'गीत गाता चल' काफी लोकप्रिय शो माना जाता था, जिसकी काफी फैन फॉलोइंग थी। इस दौरान ही अमृता दूरदर्शन सप्तगिरि पर चमेली नाम से एक शोे होस्ट करती थीं, जिसमें हाईप्रोफाइल पर्सनेलिटी का इंटरव्यू लिया जाता था।

2008 में अमृता ने फोकस ग्रुप के HY चैनल में ज्वाइन किया। उसके बाद अमृता ने समाचार प्लस जॉइन किया, जहां वो हाल तक रहीं। अमृता एंटरटेनमेंट के प्रोग्राम्स को जितना बेहतर तरीके से करती हैं, उतना ही उन्हें खबरों की शानदार प्रस्तुति के लिए भी जाना जाता है। 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com