न्यूज एजेंसी ANI के पत्रकार ने CM के छुए पैर, विडियो हुआ वायरल...

न्यूज एजेंसी ANI के पत्रकार ने CM के छुए पैर, विडियो हुआ वायरल...

Thursday, 04 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

केंद्र की तरह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी यह आरोप लगते रहे हैं कि मुख्यमंत्री बनने के बाद से उन्होंने मीडिया पर अपना दबदबा कायम कर लिया है, हालांकि अभी तक बात सिद्ध नहीं हो पाई है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने एक बार फिर इस बहस को हवा दे दी है। इस विडियो में एक पत्रकार मुख्यमंत्री योगी के पैर छूता हुआ नजर आ रहा है, जिसके हाथ में न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) का माइक है। फिलहाल विडियो क्लिप में जो पत्रकार योगी के पैर छू रहा है, उसका नाम का खुलासा नहीं हो पाया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक  वे एजेंसी के लिए कर्नाटक राज्य में काम करता है। माना जा रहा है कि रिपोर्टर शायद महंत योगी आदित्यनाथ का पुराना फैन रहा होगा, जो महंत के रूप में उनका चरण स्पर्श कर आर्शीवाद ले रहा होगा, पर गलती से उसका ये व्यवहार लाइव विडियो में आ गया और एक चैनल ने उसे प्रसारित भी कर दिया। 

सोशल मीडिया पर इस विडियो के आते ही लोगों ने एएनआई को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोग इस पत्रकार के बारे में लिख रहे हैं कि ये पत्रकार अपना गिरा हुआ जमीर ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा है, तो कुछ यूजर्स ने तंज कसते हुए लिख रहे हैं कि ये है कर्म ही पूजा का उम्दा नमूना। एक यूजर ने ये भी लिखा कि ANI वाले सिर्फ जमीन में गिरी च्युंगम उठा रहे थे, ताकि सीएम की चप्पल पर ना चिपक जाए, लेकिन हटाने पर हाथ और दिमाग दोनों खराब हो गए।

कुछ ने तो यहां तक लिख दिया कि योगी ने एएनआई को खरीद लिया है तो किसी ने लिखा कि मीडिया, राजनेताओं के हाथों की कठपुतली है, मीडिया में वो ही खबरें प्रसारित हो रही हैं, जिसे योगी जी 'यस' बोलते हैं। 

आप भी इस विडियो को नीचे क्लिक करके देख सकते हैं-


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com