मई के पहले सप्ताह में लॉन्च होगा समाचार प्लस का राजस्थान न्यूज़ चैनल

Error message

  • Notice: Undefined offset: 0 in similarterms_list() (line 221 of /home/betasama/public_html/sites/all/modules/similarterms/similarterms.module).
  • Notice: Undefined offset: 1 in similarterms_list() (line 222 of /home/betasama/public_html/sites/all/modules/similarterms/similarterms.module).

 

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का रीजनल चैनल, समाचार प्लस प्रसारित करने वाली कंपनी "बेस्ट न्यूज कंपनी प्राइवेट लिमिटेड" अब अपना विस्तार राजस्थान में भी करने जा रही है। प्रबंधन ने इस बारे में समाचार4मीडिया से बात करते हुए बताया कि हम लोगों की योजना इसे 14 अप्रैल को लॉन्च करने की थी, लेकिन किन्ही वजहों से इस योजना को थोड़ा आगे बढ़ाना पड़ा। अब चैनल को मई के पहले सप्ताह में ऑन-एयर कर दिया जायेगा। चैनल को लेकर सभी तरह की तैयारियां हो चुकी हैं। इसके लिए संस्थान ने टीम का गठन लगभग कर लिया है और कुछ काम चल रहा है।

राजस्थान के चैनल के कंटेंट के बारे में ग्रुप के सीईओ और एडिटर इन चीफ, उमेश कुमार का कहना है कि चैनल पर अधिकांश कंटेंट रीजनल ही होगा। नेशनल कंटेंट के लिए दर्शक नेशनल न्यूज़ चैनल पर जाएंगे, इसलिए हमारी रणनीति है कि रीजनल चैनल पर रीजनल कंटेंट ही दिखाया जायेगा।

 

वहां की योजनाओं के बारे में उमेश कुमार का कहना है कि राजस्थान के बाद इस साल हम हरियाणा, एमपी-छत्तीसगढ़ और बिहार-झारखंड में भी न्यूज चैनल का विस्तार करेंगे। वहीं दूसरे फेज़ में पंजाब-हिमाचल-हरियाणा और दिल्ली-एनसीआर के दर्शकों के लिए क्षेत्रीय चैनल लाने की हमारी योजना है।

इस चैनल को लॉन्च करने की जिम्मेदारी मैनेजिंग एडिटर, अमिताभ अग्निहोत्री को दी गई है और यह चैनल ग्रुप के नोएड़ा ऑफिस से ही प्रसारित होगा। चैनल का प्रमोशन ओओएच और प्रिंट मीडिया में किया जायेगा।

मातृ संस्थान 'बेस्ट न्यूज़ कंपनी प्राइवेट लिमिटेड' के स्वामित्व वाले ‘समाचार प्लस न्यूज़ नेटवर्क’ का ये दूसरा चैनल होगा। पहला चैनल ‘उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड’ के लिए 15 जून 2012 को लॉन्च हुआ था, जो खासा पसंद किया जा रहा है। इस चैनल की कई ख़बरों का बड़ा असर भी हुआ है।

नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।

Average: 4 (3 votes)