ZEE मीडिया ग्रुप को 'गुडबाय' बोल अब इस चैनल से जुड़े आशीष दीक्षित...

ZEE मीडिया ग्रुप को 'गुडबाय' बोल अब इस चैनल से जुड़े आशीष दीक्षित...

Tuesday, 05 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जी मीडिया ग्रुप में लगभग तीन साल की पारी खेलने के बाद आशीष दीक्षित ने ग्रुप को अलिवदा कह दिया और अब नई पारी की शुरुआत 'न्यूज18इंडिया' से की है। वे जी मीडिया की तरह यहां भी आउटपुट में अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे।

22 सितंबर, 2014 को उन्होंने जी मीडिया ग्रुप जॉइन किया था और यहां वे जी हिन्दुस्तान चैनल के साथ थे। जी मीडिया ग्रुप में वे इंडिया न्यूज चैनल से आए थे और करीब डेढ़ साल तक वे इंडिया न्यूज में रहे। फरवरी, 2013 में उन्होंने बतौर प्रड्यूसर इंडिया न्यूज जॉइन किया था और सितंबर, 2014 में यहां से विदाई ली थी।

मूल रूप से यूपी के उन्नाव जिले रहने वाले आशीष इसके अतिरिक्त सी न्यूज और राजस्थान के एचबीसी न्यूज चैनल के साथ काम कर चुके हैं।

आशीष माखनलाल चतुर्वेदी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट और फ्रीलांसर के तौर पर भी काम कर चुके हैं। वे पत्रकार के साथ-साथ एक थिएटर आर्टिस्ट भी हैं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com