सांसद राजीव चंद्रशेखर की मीडिया कंपनी ने इस डिजिटल न्‍यूज प्‍लेटफॉर्म का किया अधिग्रहण सांसद राजीव चंद्रशेखर की मीडिया कंपनी ने इस डिजिटल न्‍यूज प्‍लेटफॉर्म का किया अधिग्रहण

सांसद राजीव चंद्रशेखर की मीडिया कंपनी ने इस डिजिटल न्‍यूज प्‍लेटफॉर्म का किया अधिग्रहण

Monday, 04 September, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

राज्‍यसभा सदस्‍य राजीव चंद्रशेखर के एशियानेट न्‍यूज नेटवर्क’ (ANN) ने तमिल के डिजिटल न्‍यूज प्‍लेटफॉर्म न्‍यूजफास्‍ट’ (Newsfast) का अधिग्रहण कर लिया है। इस अधिग्रहण के बाद ग्रुप के डिजिटल न्‍यूज मीडिया की पहुंच अंग्रेजी समेत सभी चार प्रमुख दक्षिण भाषाओं में हो गई है।

ANN’ दो न्‍यूज चैनलों मलयालम में एशियानेट न्‍यूज’ (Asianet News) और कन्‍नड़ में सुवर्ण न्‍यूज’ (Suvarna News) का संचालन करता है। इसके अलावा यह एक कन्‍नड़ अखबार कन्‍नड़ प्रभा’ (Kannada Prabha) का प्रकाशन भी करता है।  

ANN’ का कहना है कि डिजिटल न्‍यूज के क्षेत्र में अपेक्षाकृत नई होने के बावजूद ‘Newsfast’ तमिल के कई बड़े-बड़े ब्रैंड्स के लिए कड़ी चुनौती रही है। इस साइट के एक मिलियन से ज्‍यादा विजिटर्स हैं और इसे ब्रेकिंग न्‍यूज खासकर इन दिनों तमिलनाडु की राजनीतिक में चल रही उठापठक को प्रमुख रूप से सामने लाने के लिए जाना जाता है। ‘Asianet News Digital’ के तहत ‘ANN’ मलयालम और कन्‍नड़ में न्‍यूज पोर्टल्‍स ‘asianetnews.tv’ और ‘suvarnanews.tv’ भी चलाता है। हाल ही में इसने ‘telugu.asianetnews.tv पोर्टल भी लॉन्‍च किया था।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com