इस शहर में फिर हुआ पत्रकार पर हमला...

इस शहर में फिर हुआ पत्रकार पर हमला...

Thursday, 07 December, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

यूपी के कानपुर में एक बार फिर पत्रकार पर हमले की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, कस्बा घाटमपुर के कृष्णा नगर के निवासी पत्रकार मधुसूदन यादव के घर में घुसकर कुछ हमलावरों ने उन पर जानवेला हमला कर दिया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

बीच बचाव के दौरान हमलावरों ने उनके पिता राजेन्द्र प्रसाद, भाई आलोक यादव व उनकी मां पर हमला किया, जिससे उन्हें भी गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में बीते हफ्ते ही पत्रकार नवीन गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था, क्योंकि 24 घंटे के अंदर तीसरी हत्या थी। कानपुर में एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के बिल्हौर तहसील संवाददाता नवीन गुप्ता को अज्ञात बदमाशों ने उस समय गोली मार दी थी जब वे अपने दफ्तर से खबर से सिलसिले में बाहर निकले थे। अस्पताल ले जाते समय नवीन ने दम तोड़ दिया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। बदमाशों ने नवीन को दो गोलियां मारी थीं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं।

 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com