अब इस चैनल के पत्रकार पर हमला, आरोपी गिरफ्तार...

Saturday, 09 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

देश के अलग अलग राज्यों के विभिन्न क्षेत्रों में बदमाशों के हौसले के इस कदर बुलंद है कि वे खुलेआम अपराध करने से गुरेज नहीं कर रहे। पहले बेंगलुरु और फिर बिहार के अरवल जिले में पत्रकार पर हमले की खबर सामने आई, जिसे लेकर अभी विरोध प्रदर्शन शान्त भी नहीं हुआ था कि अब ताजा मामला यूपी के लखनऊ से आया है, जहां गुरुवार रात राजधानी लखनऊ में हिंदी खबर न्यूज चैनल के विडियो जर्नलिस्ट सत्य प्रकाश राय पर जानलेवा हमला हुआ। यह हमला गोमती नगर के सीएमएस स्कूल के पास हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाश ने सत्य प्रकाश राय पर धारदार हथियार से हमला किया। फिलहाल हमलावर गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी दिल्ली में तैनात इनकम टैक्स कमिश्नर का ड्राइवर है। 

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र सीएमएस स्कूल के पास बीती रात विडियो जर्नलिस्ट सत्य प्रकाश राय और उनके दोस्त राहुल एक घटना की कवरेज करने गए थे। उन्होंने अपनी बाइक एक पान की दुकान के पास खड़ी कर दी थी। गाड़ी खड़ी करने को लेकर उनका विवाद नशे की हालत में गोमतीनगर के डिगडिगा गांव निवासी अनिल यादव से हो गया। बात बढ़ने पर उसने सत्य प्रकाश पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। सत्य प्रकाश को बचाने दौड़े राहुल पर भी उसने प्राणघातक हमला कर दिया। इस हमले में दोनों गंभीर से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल सत्य प्रकाश खतरे से बाहर है।    

इस संबंध में सत्यप्रकाश ने हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया था।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com