ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट ने जब फोटो ट्वीट कर टीम इंडिया का उड़ाया मजाक...

ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट ने जब फोटो ट्वीट कर टीम इंडिया का उड़ाया मजाक...

Friday, 15 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज 17 सितंबर से चेन्नई में शुरू हो रही है क्रिकेट फैंस को इस सीरीज के रोमांचक होने की उम्मीद है लेकिनइससे पहले ही जुबानी जंग का दौर शुरू हो गया है। वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के एक पत्रकार ने भारतीय टीम का मजाक उड़ाया है।

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में विराट और उनकी टीम एक क्रिकेट स्टेडियम की सफाई कर रहे हैं और उनके हाथों में झाड़ू है।

तस्वीर पोस्ट कर फ्रीडमैन ने ट्विटर पर लिखा कि, 'स्वीपर वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के मैच से पहले लाहौर के स्टेडियम में झाड़ू लगा रहे हैं।'

दरअसल, पाकिस्तान में इन दिनों वर्ल्ड इलेवन टीम के साथ एक टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मैच मंगलवार को मेजबान टीम ने 20 रन से जीत लिया। इस मैच से ठीक पहले ही ऑस्ट्रेलियाई स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने यह शर्मनाक हरकत की।

बता दें कि ये फोटो पिछले साल का है जब विराट समेत टीम इंडिया के कई मेंबर्स ने स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेते हुए कोलकाता में ईडन गार्डन्स स्टेडियम की सफाई की थी।

डेनिस के इस ट्वीट के बाद इंडियन फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने डेनिस को सबक सिखाने के लिए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए। यहां तक कि कई पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भी विराट को लेकर इस भद्दे कमेंट्स से खुश नहीं थे।

एक पाकिस्तानी फैन ने तो ये भी लिखा कि विराट अगर वर्ल्ड इलेवन टीम से खेलने के लिए पाकिस्तान आएंगे तो वाघा बॉर्डर से हम उनके लिए रास्ता साफ करेंगे।

वहीं जब भारतीय मीडिया में इसकी आलोचना हुई तो उल्टा डेनिस फ्रीडमैन ने उसे भी अपने विरोध में लिखा लेख बता कर पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट के साथ फ्रीडमैन ने लिखा कि भारतीय मीडिया उनके पीछे पड़ी है और उनका विरोध करने का मौका तलाशती रहती है।

ये कोई पहला मौका नहीं हैजब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया हो. पिछले साल बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को खेल की दुनिया का डोनाल्ड ट्रम्प और घमंडी बताया था।




समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com