‘BBC’ को चाहिए भारत में मीडिया मैनेजर-इंडियन लैंग्वेजेस

‘BBC’ को चाहिए भारत में मीडिया मैनेजर-इंडियन लैंग्वेजेस

Tuesday, 10 October, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।


‘बीबीसी न्‍यूज’ (BBC News) भारत में अपनी सेवाओं में विस्‍तार कर रहा है। इसी क्रम में भारतीय भाषाओं के लिए मीडिया मैनेजर के पद पर नियुक्तियां निकाली गई हैं। इसके लिए 16 अक्‍टूबर तक आवेदन किया जा सकता है। ये नियुक्ति दिल्‍ली के लिए होगी।


विभिन्‍न कामों के साथ मीडिया मैनेजर के ऊपर क्‍वालिटी कंट्रोल, प्रोग्राम आउटपुट की रिकॉर्डिंग, प्रीरिकॉर्डेड प्रोग्रामों को तय समय पर चलाने के साथ सिस्‍टम रिसोर्स को मैनेज करने की जिम्‍मेदारी भी होगी।


आवेदकों को टेलिविजन में मीडिया मैनेजमेंट के साथ ही डिजिटल प्रॉडक्‍शन के माहौल में काम करने का अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा लाइव विजन सर्किट को संभालने के साथ ही उनकी टेक्निकल क्‍वालिटी के मूल्‍याकंन का भी अनुभव होना चाहिए। समय के दबाव में काम करने के साथ ही आवेदक को न्‍यू मीडिया और न्‍यू टेक्‍नोलॉजी के संबंध में गहरी रुचि होनी चाहिए। इसके अलावा एडिटोरियल के कामों और खबरों की प्राथमिकताओं की साथ ही आवेदक के पास समय प्रबंधन का कौशल भी होना चाहिए। कृपया यह भी सुनिश्चित कर लें कि सफल आवेदकों के पास भारत में रहकर काम करने का अधिकार भी होना चाहिए।


गौरतलब है कि ‘बीबीसी न्‍यूज’ ने हिन्‍दी और तमिल में अपनी सेवाएं उपलब्‍ध कराने के बाद हाल ही में चार नई भारतीय भाषाओं (गुजरातीमराठी,पंजाबी और तेलुगू) में अपनी सर्विस शुरू की है। इन सभी छह भाषाओं में बीबीसी की सेवाएं मुख्‍यत: इसके दिल्‍ली ब्‍यूरो से संचालित होंगी।


अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


http://careerssearch.bbc.co.uk/jobs/job/Media-Manager-Indian-Languages-Delhi/24194


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com