भारती एयरटेल ने इस डिजिटल प्लेटफॉर्म में खरीदी हिस्सेदारी

भारती एयरटेल ने इस डिजिटल प्लेटफॉर्म में खरीदी हिस्सेदारी

Monday, 30 November, -0001

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने डिजिटल प्लेटफॉर्म जगरनॉट बुक्स (Juggernaut Books) में हिस्सेदारी खरीदी है।

जगरनॉट बुक्स लोगों को उच्च गुणवत्तापूर्ण सस्ती पुस्तकों को खोजने और पढ़ने की सुविधा मुहैया कराती है। साथ ही यह शौकिया लेखन को भी प्रोत्साहित करती है। जगरनॉट में यह निवेश एयरटेल की उस रणनीति का हिस्सा है जिसके तहत वह डिजिटल कंटेंट के साथ ग्राहकों के लिए बेहतर वातावरण तैयार करना चाहती है।

भारती एयरटेल के मुख्य वित्तीय अधिकारी बादल बागड़ी ने कहा, 'जगरनॉट एक दिलचस्प डिजिटल प्लेटफॉर्म है और यह हमारी कंटेंट दृष्टि का पूरक है। हम उनके साथ काम करने और उनकी विकास यात्रा के अगले चरण में मदद करने के लिए तत्पर हैं।'

वहीं जगरनॉट के लिए इस निवेश से सामग्रियों के अधिग्रहण और डिजिटल मार्केटिंग को रफ्तार मिलेगी। साथ ही इससे उसे अगले कुछ महीनों में सबस्क्रिप्शन पेशकश शुरू करने की तैयारी में भी मदद मिलेगी।  

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com