सोशल मीडिया पर बिना तथ्य के कंटेंट डालने वाले हो जाएं सावधान!

सोशल मीडिया पर बिना तथ्य के कंटेंट डालने वाले हो जाएं सावधान!

Thursday, 01 June, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।


सोशल मीडिया पर यदि आप कोई पोस्ट, फोटो या विडियो डालते हैं, तो सतर्क हो जाएं और बिना जांच परख के इस तरह की सामाग्री न डालें, अगर आप बिना तथ्य के जानकारी देते हुए पाए गए तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है।

 

जी हां, एडीजी आगरा अजय आनन्द ने बुधवार को पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अगर कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर बिना तथ्य के होगी तो उसपर कड़ी कार्रवाई ​की जाएगी। आनंद ने बताया कि डीआईजी और एसएसपी को मीटिंग में ही ये निर्देश दिए गए हैं कि इस मामले से संबंधित व्यक्ति यदि गलत पाया जाता है तो उसे जेल में डाल में दिया जाए और किसी भी ​कीमत पर न छोड़ा जाए। साथ ही घटना का पूरा फॉलोअप भी लिया जाए।

 

वहीं एडीजी ने आम नागरिकों से भी सवाल किया की क्या आप लोग इतने कमजोर हो चुके हैं कि किसी भी गलत जानकारी पर भड़क उठते है। समाज की जिम्मेदारी है कि उसे समझे और फिर कोई प्रतिक्रिया दें।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com