मीडिया के जरिए लोकशाही की आवाज बुलंद करेगी BJP

मीडिया के जरिए लोकशाही की आवाज बुलंद करेगी BJP

Wednesday, 01 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने अहमदाबाद में आधुनिक तकनीकी सुविधाओं वाला मीडिया सेंटर शुरू किया है। यह मीडिया सेंटर एसजी हाइवे पर एक कार्पोरेट बिल्डिंग में शुरू किया गया है, जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने तमाम पत्रकारों की मौजूदगी में किया।

 

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया के जरिए लोकशाही की आवाज बुलंद करने के लिए इसे शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि यहां अंतराष्ट्रीय स्तर तक के मीडिया के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस, बाइट, इंटरनेट, वाई-फाई जैसी सभी सुविधाएं हैं।

 

मीडिया सेंटर के जरिए पार्टी प्रवक्ता समय-समय पर मीडिया के समक्ष बाइट, प्रतिक्रिया, चुनावी जानकारी साझा करने के लिए उपलब्ध रहेंगे।


इस मौके पर उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल, केन्द्रीय मंत्री पुरषोत्तम रुपाला, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी, प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव, राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल वधोनी, अनिल जैन उपस्थित थे।


मुख्यमंत्री रुपाणी ने इस मौके पर कहा कि पूर्व में कांग्रेस के शासन में इमर्जेंसी के दौरान सेंसरशिप लगाकर मीडिया का गला घोंटने का प्रयास किया गया। मीडिया लोकतान्त्रिक व्यवस्था को बरकरार रखने में चौथा महत्वपूर्ण स्तंभ है। भाजपा मीडिया के सम्मान की हिमायती रही है।

 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com