भाजपा नेता नहीं दे सके पत्रकार के इस सवाल का जवाब, शो छोड़कर निकले

Tuesday, 22 August, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और पार्टी प्रवक्‍ता प्रेम शुक्‍ला अंग्रेजी न्‍यूज चैनल इंडिया टुडे’ (India Today) की पत्रकार पर उस समय भड़क गए, जब उनसे औरंगाबाद नगर पालिका (AMC) में वंदेमातरम को लेकर हुए हंगामे से संबंधित सवाल पूछ लिया गया। दरअसल, पत्रकार ने उनसे देशभक्ति की आड़ के पीछे ऐसे नेताओं की जवाबदेही के बारे में पूछ लिया था, जिस पर शुक्‍ला अपना आपा खो बैठे और माइक हटाकर स्‍टूडियो से बाहर चले गए। 

यह पूछे जाने पर कि राष्‍ट्रीय गीत पर राजनीति क्‍या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका विकास के आ‍इडिया की खिलाफत नहीं हैं, शुक्‍ला ने कहा कि जो भी ऐसे लोगों का बचाव कर रहा है, वह देशद्रोही है। पत्रकार ने भी कहा कि ऐसे राजनेता सिर्फ राष्‍ट्रीय गीत को मुद्दा बना रहे हैं लेकिन वे अपने क्षेत्र में काम नहीं कर रहे हैं। वहीं, पत्रकार द्वारा यह पूछे जाने पर कि कई नेताओं को तो वंदे मातरम का मतलब भी नहीं पता और वे इसके बावजूद इसका राग अलाप रहे हैं, भाजपा प्रवक्‍ता नाराज हो गए और उल्‍टा-सीधा बोलने लगे। बातचीत के दौरान ही पत्रकार ने उनसे पूछ लिया कि क्‍या वे राष्‍ट्रीय गीत का मतलब समझते हैं, बस फिर क्‍या था। शुक्‍ला ने माइक फेंक दिया और शो से उठकर चले गए। 

गौरतलब है कि शनिवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम की बैठक में वंदेमातरम को लेकर जमकर हंगामा हुआ। बैठक के दौरान वंदेमातरम के समय कथित तौर पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के दो पार्षद खड़े नहीं हुए थे। इस मामले में तीन एआईएमआईएम के पार्षदों को 15 दिन के लिए निलंबित कर दिया गया है।

यहां देखें विडियो:

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com