‘दैनिक आज’ का दावा, शरद यादव को मनाने के लिए BJP ने दिया ये बड़ा ऑफर...

Friday, 28 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बिहार में मचे राजनीतिक घमासान के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। हिंदी न्यूज पोर्टल दैनिक आज (dainikaaj.com) का दावा है कि जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य शरद यादव को मनाने के लिए उन्हें मोदी सरकार में रक्षामंत्री का पद ऑफर किया गया है। इतना ही नहीं भाजपा की ओर से उन्हें 50 करोड़ रुपए देने की पेशकश भी गई है।

दरअसल, नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़कर बीजेपी के साथ मिलने पर पार्टी के सीनियर नेता शरद यादव नाराज हैं। उन्होंने नीतीश कुमार से इस फैसले के खिलाफ अपना स्टैंड बता दिया है।  उन्होंने अपने घर पर मीटिंग करने के बाद कहा कि अगले दो दिनों में पार्टी नेताओं से बातकर वह अपने अगले कदम की घोषणा करेंगे। उधर, सीएम नीतीश कुमार भी उन्हें मनाने में जुटे हैं। नीतीश कुमार की ओर से पार्टी नेता के सी त्यागी शरद यादव को मना रहे हैं तो बीजेपी के सीनियर नेता अरुण जेटली ने भी उन्हें फोनकर मनाने की कोशिश की। जेटली शरद यादव के पुराने मित्र हैं।

वहीं पार्टी के उच्चपदस्थ सूत्रों ने दैनिक आज को बताया कि यदि अगले दो दिनों में शरद यादव नरम नहीं पड़ते तो पार्टी हाईकमान उनके खिलाफ कड़ा फैसला लेने से गुरेज नहीं करेगा।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com