अमित शाह को इंटरव्यू के दौरान आया गुस्सा, बीच में छोड़कर निकले बाहर...

अमित शाह को इंटरव्यू के दौरान आया गुस्सा, बीच में छोड़कर निकले बाहर...

Monday, 04 December, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भले ही बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी हो, लेकिन फिर भी पार्टी के दावों में जीत के प्रति विश्वास थोड़ा कमजोर सा दिखाई दे रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भले ही चुनाव में 150 सीटों पर जीत हासिल करने का दावा करें लेकिन वे ये मानते हैं कि यह चुनाव पार्टी के सामने बहुत ही चुनौतीपूर्ण होगा। उन्होंने अंग्रेजी दैनिक द टेलिग्राफ को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ये दावा किया। लेकिन वे इंटरव्यू देने के मूड में नहीं थे और शायद इसी वजह से वे इंटरव्यू को बीच में छोड़कर चले गए।

द टेलिग्राफ की मानें तो, शनिवार को दोपहर से इंटरव्यू दे रहे अमित शाह को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि वे बीच में ही इंटरव्यू छोड़कर चले गए। रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद के बीजेपी कार्यालय के बाहर भी शनिवार शाम को ऐसी चर्चाएं थीं कि अमित शाह का मूड बहुत खराब था।

माना जा रहा है कि चुनावीं मुश्किलों की जानकारी अमित शाह को पहले से ही है और इसलिए ही उन्होंनें कहा कि मीडिया क्या कहता है इससे जनता को परेशानी नहीं होती है। बीजेपी 150 सीट जीतेगी।

पार्टी नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े गुजराती गर्व और मतदाताओं को सचेत रहने के लिए कहा गया है। पार्टी नेताओं से कहा गया है कि सर नहीं झुकना चाहिए (मोदी को शर्मिंदा मत करना)।

टेलिग्राफ की रिपोर्ट की मानें तो मोदी की रैलियों में अब वो जोश नहीं दिखाई दे रहा है जिसकी वे उम्मीद जता रहे थे। वहीं अमित शाह बैकरूम मैनेजमेंट पर अपना ध्यान अधिक केंद्रित कर रहे हैं। पार्टी द्वारा वरिष्ठ नेताओं से लेकर निचले स्तर के नेताओं को गुजरात की हर जगह पर चुनावों के माइक्रो-मैनेजमेंट के लिए तैनात किया गया है।

वहीं अहमदाबाद के एक वरिष्ठ पत्रकार ने द टेलिग्राफ को बताया कि वे फिलहाल पूर्वानुमान नहीं कर सकते लेकिन इस बार चुनाव शाह के मैनेजमेंट और हार्दिक की लोकप्रियता के बीच है।

द टेलिग्राफ’ की मूल कॉपी आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर पढ़ सकते हैं-
https://www.telegraphindia.com/india/shah-sure-but-toils-190933

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

 



Copyright © 2017 samachar4media.com