अब इस कंपनी के विज्ञापन में दिखेंगी कैटरीना कैफ...

अब इस कंपनी के विज्ञापन में दिखेंगी कैटरीना कैफ...

Wednesday, 11 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बॉलिवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म टाइगर जिंदा हैकी शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन जल्द ही वे एक नए विज्ञापन में नजर आने वाली हैं और ये विज्ञापन होगा आईवियर कंपनी लेंसकार्ट का। दरअसल, लेंसकार्ट ने कैटरीना कैफ को अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है।

 कैटरीना अगले 2 वर्षो के लिए लेंसकार्ट का चेहरा होंगी। इस मौके पर कैटरीना ने कहा, ‘मुझे लेंसकार्ट के साथ जुड़ने में खुशी है। लेंसकार्ट भारतीय युवाओं का पसंदीदा ब्रैंड है और यह फैशन प्रेमी भारतीयों से जुड़ने का एक प्रयास है।

कंपनी के संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल ने इस संबंध में कहा, हम किसी ऐसे चेहरे को तलाश रहे थे जो लेंसकार्ट ब्रैंड की छवि से स्वाभाविक तौर पर जुड़ जाए।

आपको बता दे की लेंसकार्ट कंपनी की शुरुआत 2010 में हुई थी और अभी देश के 80 से ज्यादा शहरों में तकरीबन 350 से अधिक स्टोर हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com