दो फोटो जर्नलिस्ट के साथ मारपीट, शिल्पा शेट्टी ने जताया अफसोस

Saturday, 09 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार को पत्रकारों के साथ हुई घटना के लिए माफी मांगते हुए अफसोस जताया है। दरअसल गुरुवार शाम शिल्पा के गार्ड्स ने मुंबई के खार स्थित बस्तियन होटल के बाहर फोटो जर्नलिस्ट के साथ बदसलूकी करते हुए हाथापाई की। इस हादसे में दो फोटो जर्नलिस्ट बुरी तरह से जख्मी हो गए और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गुरुवार शाम शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के होटल के बाहर फोटोज खींचने के लिए कई विडियो जर्नलिस्ट उनका कई घंटो से इंतेजार कर रहे थे।

जब शिल्पा और राज बाहर आए तो उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए कई तस्वीरें खिंचवाईं। लेकिन शिल्पा के गाड़ी में बैठते ही उनके बॉडीगार्ड्स ने फोटो जर्नलिस्ट के साथ बदतमीजी करते हुए हाथापाई की और उनका कैमरा भी तोड़ दिया।

हालांकि उसी वक्त फोटो जर्नलिस्ट ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन भी किया लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। बहरहाल बॉडीगार्ड्स के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हो गया है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों की पहचान कांची पुर्वे और कादर के तौर पर की गई है जिन्हें गिरफ्तार किया गया है।  

बताया जा रहा है कि ये गार्ड होटल की तरफ से वहां तैनात किए गए थे। हालांकि होटल ने भी इस घटना पर खेद व्यक्त किया है।

बता दें कि फोटो जर्नलिस्ट रॉबिन चावला के चेहरे पर बहुत चोट आई है। रॉबिन चावला ने इस हादसे के बारे में बताया कि उनके साथ बॉडीगार्डस ने जबरदस्ती करते हुए मारपीट की, हालांकि शिल्पा शेट्टी को जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली, उन्होंने इंस्टाग्राम पर सांत्वना देते हुए कहा कि उनकी वजह से फोटोग्राफरों को घंटो इंतजार करना पड़ा।

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, हे भगवान जिस तरह से इन फोटोग्राफरों को पीटा गया उससे दुखी और व्यथित हूं... बेमतलब में ....पत्रकारों के लिये बुरा लगा। कई बार वे एक शॉट के लिये घंटों खड़े रहते हैं। वे मेरी बिरादरी से हैं और किसी को भी उसके काम के लिये पीटे जाने की जरूरत नहीं है। जो भी हुआ उसकी निंदा करती हूं।




समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com