हाई कोर्ट ने पतंजलि के इस विज्ञापन पर लगाई रोक... हाई कोर्ट ने पतंजलि के इस विज्ञापन पर लगाई रोक...

हाई कोर्ट ने पतंजलि के इस विज्ञापन पर लगाई रोक...

Wednesday, 06 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बॉम्बे हाई कोर्ट से बाबा रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, कोर्ट ने पतंजलि आयुर्वेद के टॉयलेट साबुन के टीवी विज्ञापन पर रोक लगा दी है। बता दें कि इस विज्ञापन पर रोक लगाने की मांग हिन्दुस्तान यूनिलीवर (HUL) ने यह कहते हुए की थी कि इसमें उसके साबुन ब्रैंड्स को टारगेट किया जा रहा है।

हाई कोर्ट ने पतंजलि आयुर्वेद को निर्देश दिया है कि वह अगली सुनवाई तक विज्ञापन पर रोक लगाए। अब इस मामले में अगली सुनवाई 18 सितंबर को होगी।

इस मामले में फिलहाल अभी तक पतंजलि आयुर्वेद की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं हुआ है। पतंजलि के विज्ञापन में लक्स, पेयर्स, लाइफबॉय और डव का नाम लेकर अप्रत्यक्ष तरीके से उपभोक्ताओं को कहा है कि केमिकल बेस्ड साबुनों का प्रयोग न करें और प्राकृतिक अपनाएं। पतंजलि का यह विज्ञापन 2 सितंबर से प्रसारित किया जा रहा है। सोमवार को हिन्दुस्तान यूनिलीवर ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com