BTVi में मुरलीधर स्वामीनाथन को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी...

Tuesday, 10 January, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

[caption id="attachment_32821" align="alignright" width="134"]murlinathan   मुरलीधर स्वामीनाथन[/caption]

मुरलीधर स्वामीनाथन को प्रिमियर बिजनेस चैनल बीटीवीआई (BTVi) का चैनल डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। वित्तीय मामलों के पत्रकार स्वामीनाथन को प्रिंट और टेलिविजन ब्रॉडकास्टिंग का 33 सालों का अनुभव है।

बीटीवीआई (BTVi) के एग्जिक्यूटिव एडिटर सिद्धार्थ जराबी ने स्वामीनाथन का स्वागत करते हुए कहा कि बीटीवीआई (BTVi) और मजबूत हो रहा है और मुझे खुशी है कि इस तरह के हाई-कैलिबर के प्रफेशनल अब हमारे टीम में जुड़ रहे हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में विभिन्न पदों पर काम किया है। मुरली का अधिक अनुभव और उनकी लीडरशिप BTVi की प्रकृति को और अधिक बल देगा।

वहीं इस मौके पर स्वामीनाथन ने कहा मुझे BTVi का हिस्सा बनकर खुशी है। मैं इसलिए भी उत्साहित हूं क्योंकि मैं प्रतिभाशाली और युवाओं की टीम के साथ काम करने जा रहा हूं, जो कंपनी के विजन और उसके ग्रोथ में अहम भागीदारी निभाते हैं।

स्वामीनाथन ने देश के प्रमुख बिजनेस अखबारों के साथ-साथ न्यूज ब्रॉडकास्ट प्लेटफॉर्म्स में वरिष्ठ संपादकीय पदों पर कार्य किया है। उन्होंने बेंगलुरु यूनिवर्सिटी से इकनॉमिक्स में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com