जानिए, पहली तिमाही में कैसा रहा जागरण प्रकाशन का बिजनेस...

जानिए, पहली तिमाही में कैसा रहा जागरण प्रकाशन का बिजनेस...

Wednesday, 09 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। 

हिंदी अखबार दैनिक जागरण प्रकाशित करने वाली जागरण प्रकाशन लिमिटेड ने चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 591.33 करोड़ रुपए का कंसोलिडेटेड ऑपरेटिंग रेवेन्यू हासिल किया है। इस अवधि में कंपनी का कंसोलिडेटेड ऑपरेटिंग प्रॉफिट 161.26 करोड़ रुपए रहा।

अप्रैल-जून 2017 की तिमाही में कंपनी ने दो रुपए प्रति शेयर के अंकित मूल्य वाले 15500000 शेयरों के बॉयबैक की प्रक्रिया भी पूरी की। कंपनी की कुल पेडअप कैपिटल की 4.74 फीसद हिस्सेदारी को 195 रुपए प्रति शेयर के मूल्य पर खरीदा गया। बॉयबैक के लिए कंपनी ने कुल 302.25 करोड़ रुपए की राशि खर्च की।

पहली तिमाही के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए जेपीएल के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक महेंद्र मोहन गुप्ता ने कहा कि तीनों कोर बिजनेस प्रिंट, रेडियो और डिजिटल का प्रदर्शन संतोषजनक रहा। रेडियो, डिजिटल और मिड डे ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का असर अभी बाकी है और जीएसटी पर अमल की प्रक्रिया भी जारी है। इसमें अभी कुछ और वक्त लगेगा। अलबत्ता माना जा रहा है कि त्योहारी सीजन से रफ्तार में तेजी आएगी और वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में पहले की धीमी रफ्तार की भरपाई हो जाएगी।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com