‘CID’ वालों के घर पर ही हो गया क्राइम...

Tuesday, 23 May, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर टीवी शो 'सीआईडी' के प्रड्यूसर प्रदीप उप्पूर के घर चोरी हो गई है। खबरों के मुताबिक उनके घर से 12 लाख का सामान चोरी होने की बात सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदीप ने 19 मई को जुहू पुलिस में अपने घर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई और इस रिपोर्ट के हिसाब से प्रदीप के घर 12 लाख का सामान चोरी होने की बात सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार रात प्रदीप की पत्नी की नजर खुली हुई अलमारी पर पड़ी, जब उन्होंने अलमारी के अन्दर रखे सामान को ढूंढा, उन्हें कुछ भी नहीं मिला। अलमारी में रखे पैसे और गहने गायब थे। प्रदीप की पत्नी वीणा ने ही स्थानीय पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

अपनी शिकायत में उन्होंने पुलिस को बताया कि घर से 9 लाख रुपए कैश और करीब 3 लाख रुपयों के गहने गायब हुए हैं। पुलिस का कहना है कि वह सीसीटीवी की मदद से मामले की छानबीन कर रहे हैं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com