वरिष्ठ पत्रकार संजीब मुखर्जी को मिला नया ठिकाना...

Thursday, 20 April, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

नेटवर्क18 को हाल ही में अलविदा कहने वाले वरिष्ठ पत्रकार संजीब मुखर्जी को अब नया ठिकाना मिल गया है। वे अब कार्तिकेय शर्मा के आईटीवी नेटवर्क (ITV Network) के साथ जुड़ गए हैं। मुखर्जी ने एक्सचेंज4मीडिया को बताया कि उन्होंने बतौर सीनियर एडिटर ‘न्यूजX’ (NewsX) जॉइन किया है।

अंग्रेजी भाषा के इस न्यूज चैनल में  वे एक प्राइम टाइम न्यूज शो को होस्ट करेंगे जिस पर अभी काम चल रहा है, साथ ही स्पोर्ट्स कवरेज के नेतृत्व की भी जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर डाली गई है। ‘न्यूजX’ में पहली बार स्क्रीन के सामने वे 19 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट हरीश साल्वे का इंटरव्यू लेते नजर आए, जो केंद्रीय कैबिनेट द्वारा लाल बत्ती के प्रयोग पर प्रतिबंध के मुद्दे पर था।

31 मार्च, 2017 को मुखर्जी ने सीएनएन-न्यूज18 में अपनी 12 साल की लंबी यात्रा को विराम दिया था। वे इस कंपनी के साथ इसके शुरुआती दिनों से जुड़े हुए थे।

गौरतलब है कि टाइम्स नाउ से अरनब गोस्वामी के जाने के बाद न्यूज X के दो बड़े नाम राहुल शिवशंकर और हेक्टर केनेथ अचानक न्यूज X छोड़कर टाइम्स नाउ चले गए थे, ऐसे में मुखर्जी के आने से न्यूज X की एडिटोरियल टीम को एक सीनियर साथी मिला है।

मुखर्जी को प्रतिष्ठित रामनाथ गोयनका अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Copyright © 2017 samachar4media.com