पत्रकार के घर को जलाने की कोशिश, पुलिस ने दिखाया ये रवैया...

पत्रकार के घर को जलाने की कोशिश, पुलिस ने दिखाया ये रवैया...

Thursday, 11 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हरियाणा: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ शहर में चोर और बदमाशों का आतंक इस कदर हावी है कि आम आदमी तो दूर पत्रकार भी सुरक्षित नहीं है। खबर है कि आदर्श नगर में बदमाशों ने एक पत्रकार के मकान पर पेट्रोल छिड़क कर मकान को आग के हवाले करने की कोशिश की, लेकिन बार-बार तीली जलाकर पेट्रोल पर फेंकने के बाद भी बदमाश आग लगाने में सफल नहीं हो सके।

घटना 7 जनवरी की रात की है। मकान में आग लगाए जाने और पेट्रोल छिड़कने की सारी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक इन बदमाशों को पकड़ना तो दूर उनके खिलाफ मामला भी दर्ज नहीं किया है।

पत्रकार बिजेन्दर फौजदार की माने तो, पुलिस ने घटनास्थल का जायजा भी ले लिया, लेकिन पुलिस ने अभी तक इन बदमाशों न तो पकड़ा है, न ही उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पत्रकार ने बताया कि 7 जनवरी की रात करीब आधा दर्जन लोग बाइक पर आए और उन्होंने घर की लाइब्रेरी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया। कई बार तीली जलाने के बाद पेट्रोल से भरी बोतलें घर में फेंकी गई, लेकिन आग नहीं लग सकी।

पत्रकार के मुताबिक, उसने सीसीटीवी में कैद हुए बदमाशों में से एक को अपने घर में हथियार लेकर घूमता हुआ पकड़वाया था और उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था। इसी मामले में वे उन पर इस तरह की वारदात करके डराना चाह रहे हैं और दबाव बना रहे हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2017 samachar4media.com