Exchange4media Influencer Award 2017 से नवाजी जाएगी ये शख्सियत... Exchange4media Influencer Award 2017 से नवाजी जाएगी ये शख्सियत...

Exchange4media Influencer Award 2017 से नवाजी जाएगी ये शख्सियत...

Saturday, 14 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

मीडिया इंडस्ट्री को एक आकार देने में जिस दिग्गज ने अपना सहयोग दिया और उस पर अपनी अमिट छाप छोड़ी, एक ऐसे दूरदर्शी का सम्मान करेगा एक्सचेंज4मीडिया ग्रुप। ग्रुपएम (GroupM) के सीईओ (साउथ एशिया) सीवीएल श्रीनिवास को एक्सचेंज4मीडिया ग्रुप ने 2017 के एक्सचेंज4मीडिया इन्फ्लुएन्सर ऑफ द ईयर (exchange4media Influencer Award 2017) अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए चुना है।

श्रीनिवास मीडिया इंडस्ट्री में एक मार्गदर्शक रहे हैं। ऐडवर्टाइजिंग में उनका करियर बेंगलुरु में लिंटास से शुरू हुआ, जहां उन्होंने ब्रुक बॉन्ड और लिप्टन जैसे ब्रैंड्स पर काम किया। लिंटास से अलग होने के बाद वे एचटीए (Hindustan Thompson Associates, लेकिन अब J. Walter Thompson) आ गए। यहां वे उस स्टार्टअप टीम का हिस्सा थे, जिसने Fulcrum का गठन किया। उनके प्रयासों से Fulcrum अब Mindshare Fulcrum बन गई और ऐडवर्टाइजिंग के क्षेत्र में इसका बहुमूल्य योगदान है।

ग्रुपएम (GroupM) में अपनी पारी के दौरान, उन्होंने साल 2013 से मीडिया और विज्ञापन इंडस्ट्री में एक बेहतरीन समीक्षक के रूप में अपनी एक पहचान बनाई।  उन्होंने भारत में मैक्सस (Maxus) स्थापित करने से पहले एपैक (APAC) के विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके नेतृत्व में ग्रुपएम न केवल विकास ऊंचाई पर पहुंचा और बल्कि देश की अग्रणी मीडिया एजेंसी के रूप में खुद को और सशक्त बनाया।

अपने 20 साल के करियर के दौरान, श्रीनिवास ने भारत में कई अन्य प्रमुख मीडिया एजेंसियों के साथ भी काम किया है, जिनमें स्टारकॉम मीडियावेस्ट (Starcom Mediavest) और मैडिसन वर्ल्ड (Madison World) भी शामिल है।

बता दें कि एक्सचेंज4मीडिया ग्रुप ने इन्फ्लुएन्सर ऑफ द ईयर अवॉर्डसाल 2016 में शुरू किया था। इस अवॉर्ड के तहत ऐसे लोगों को सम्मानित किया जाता है, जो एक प्रेरणास्रोत हैं, जिन्होंने बिजनेस अचीवमेंट के लिए नई टेक्नोलॉजी का प्रयोग कर विकास को एक नए स्तर पर पहुंचाया और इंडस्ट्री के मायने बदल दिए।   

श्रीनिवास का नाम एक सख्त चयन प्रक्रिया के बाद चुना गया है। चयन प्रक्रिया की टीम में मीडिया, ऐडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग के दिग्गज शामिल थे। इन सभी ने सूची से नाम का चयन किया और फिर नामांकित व्यक्तियों द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान पर विचार साझा किए। अंत में श्रीनिवास को चुना गया।

पिछले साल मीडिया इंडस्ट्री में लगातार अपने योगदान के लिए कलर्स के सीओओ राज नायक को इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया था।

श्रीनिवास को यह अवॉर्ड मुंबई में 27 अक्टूबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम एक्सचेंज4मीडिया कॉनक्लेवमें दिया जाएगा।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



संबंधित खबरें

पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com