'रायपुर प्रेस क्लब' के चुनावी नतीजों में इन पत्रकारों ने मारी बाजी, ये बने अध्यक्ष...

Wednesday, 06 June, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के प्रेस क्लब में हाल ही में चुनाव हुए, जिसमें अध्यक्ष पद पर दामू अम्बेडारे को जीत हासिल हुई है। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए प्रफुल्ल ठाकुर विजयी रहे। प्रफुल्ल ठाकुर जो कि सर्व एकता पैनल से थे। महासचिव के पद पर प्रशांत दुबे काबिज हुए हैं।

वहीं संयुक्त सचिव के दो पदों के लिए हुए चुनाव में अंकिता शर्मा और गौरव शर्मा ने जीत हासिल की है। अंकिता परिवर्तन पैनल से थीं जबकि गौरव सद्भावना पैनल से हैं।

इस बार हुए चुनाव में कोषाध्यक्ष के पद पर दो उम्मीवारो के बीच टाई हो गया था। देवेश तिवारी और शुगुप्ता को 205—205 वोट मिले थे। जिसके चलते इस पर अब तक जीत घोषित नहीं की गई।

आपको बता दें कि रायपुर के प्रेस क्लब के चुनाव के लिए आज 83% मतदान हुआ। करीब 650 मीडियाकर्मियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। प्रेस क्लब के लिए कुल मतदाताओं की संख्या 786 है। वहीं मतदान का समय समाप्त होते तक 83 फीसदी मतदान हुआ।

गौरतलब है कि सद्भावना पैनल से अध्यक्ष के लिए बृजेश चौबे, महासचिव के लिए प्रशांत दुबे, संयुक्त सचिव के लिए अभिषेक पाटस्कर, गौरव शर्मा जबकि उपाध्यक्ष के लिए सुदीप त्रिपाठी और कोषाध्यक्ष के लिए देवेश तिवारी मैदान में थे। वहीं सर्व एकता पैनल से अनिल पुसदकर, सुकांत राजपूत, दिलीप साहू, राहुल चौबे, प्रफुल्ल ठाकुर, निखिल विश्वकर्मा चुनाव लड़ रहे थे। इसी तरह प्रगतिशील पैनल से दामु अम्बेडारे, महादेव तिवारी पवन सिंह ठाकुर, मनोज कुमार साहू, भोलाराम सिन्हा, शगुफ्ता शिरीन उतरे हुए थे।

इसके अलावा परिवर्तन पैनल से सुखनंदन बंजारे, मोहन तिवारी, यासिन मेनन, सरिता दुबे, अंकिता शर्मा और विकास यादव अपनी किस्मत आजमा रहे थे। वहीं इस बार पूर्व अध्यक्ष केके शर्मा चुनाव मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में खड़े हैं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



संबंधित खबरें

पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com