पिछले कई दिनों से लापता महिला पत्रकार का मिला सिर कटा हुआ शव...

पिछले कई दिनों से लापता महिला पत्रकार का मिला सिर कटा हुआ शव...

Thursday, 24 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पिछले कई दिनों से लापता स्वीडन की एक महिला पत्रकार का सिर कटा हुआ शव डेनमार्क के समुद्र से बरामद हुआ है। डेनमार्क की पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि शव का डीएनए महिला पत्रकार किम वाल से मैच हो गया है। पुलिस ने कहा है कि इसके बारे में विस्तृत जानकारी संवाददाता सम्मलेन में दी जाएगी।

दरअसल, पत्रकार किम वाल डेनमार्क के आविष्कारक पीटर मैडसन द्वारा निर्मित पनडुब्बी पर सवार होने के बाद 10 अगस्त से लापता थीं, जिसके बाद से ये माना जा रहा था कि पत्रकार की मौत इसी पनडुब्बी पर हो गई थी। दरअसल, वह एक स्टोरी के सिलसिले में मैडसन का इंटरव्यू करने गई थी। पुलिस इस मामले को लेकर मैडसन से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, महिला के शव का सिर और उसके अंग जानबूझकर काटे गए प्रतीत होते हैं। यह शव सोमवार को कोग खाड़ी में मिला था। यह जगह कोपेनेहेगन से 50 किलोमीटर दूर दक्षिण में है।

बता दें कि पत्रकार किम वाल स्वतंत्र पत्रकार के तौर पर द गार्डियन और द न्यूयॉक टाइम्स के लिए रिपोर्टिंग कर चुकी हैं।  


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com