इस बड़ी मीडिया कंपनी में फेलोशिप का मौका, करें आवेदन

Wednesday, 13 December, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

अंग्रेजी अखबार हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स’, ‘Mint’ और ‘How India Lives’ ने कॉलेज स्‍नातकों और पत्रकारिता में कॅरियर बना रहे युवाओं के लिए छह महीने की फेलोशिप शुरू की है। छह महीने की डाटा जर्नलिज्‍म फेलोशप पेड होगी और एक जून 2018 से शुरू होकर 30 नवंबर 2018 तक चलेगी। इस फेलोशिप के तहत हर महीने 35000 रुपये दिए जाएंगे। फेलोशिप के तहत दिल्‍ली में चार महीने गुजारने होंगे। इनमें दो महीने हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍सकी डाटा टीम और दो महीने ‘How India Lives’ की टीम के साथ काम करना होगा। बाकी दो महीने मुंबई में मिंटकी डाटा टीम के साथ काम करना होगा। इस दौरान फेलोशिप करने वाले रिसर्च करेंगे और इन दोनों अखबारों के लिए स्‍टोरी जुटाएंगे।

आवेदकों के लिए इस फील्‍ड में अनुभव होना अनिवार्य नहीं है। उन्‍हें पत्रकारिता, डाटा और डिजाइन के प्रति रुचि होनी चाहिए। इस फेलोशिप के लिए 28 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं। सफल आवेदकों की घोषणा 31 मार्च 2018 को की जाएगी। इस बारे में और अधिक जानकारी के लिए harry.stevens@hindustantimes.com पर संपर्क किया जा सकता है या फिर नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं-

http://www.hindustantimes.com/interactives/data-fellowship-2018/
   

इच्‍छुक आवेदक नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर आवेदन कर सकते हैं-

https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSe1BuBY4OPa-owB4TctnDN53E2Qz4sxnNwhYfDDUfP0Z6Y-Og/viewform

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com