विदेशी अवॉर्ड्स की लिस्‍ट में शामिल हुआ ‘डीबी कॉर्प लिमिटेड’ का ये कैंपेन

Tuesday, 18 April, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

प्रिंट मीडिया कंपनी डीबी कॉर्प लिमिटेड (DBCL) को अमेरिका की संस्‍था ‘League of American Communications Professionals (LACP)’ ने दो प्‍लेटिनम अवॉर्ड्स दिए हैं। कंपनी को यह अवॉर्ड्स उसके कैंपेन ‘जिद करो दुनिया बदलो’ (Zidd Karo, Duniya Badlo) के लिए दिए गए हैं।

अमेरिकी की इस संस्‍था की स्‍थापना वर्ष 2001 में की गई थी। इस संस्‍था का उद्देश्‍य पब्लिक रिलेशन इंडस्‍ट्री में उल्‍लेखनीय योगदान देने वालों को सम्‍मानित करना है।

ये पुरस्कार दैनिक भास्कर समूह की वार्षिक रिपोर्ट वित्त वर्ष 16 और एलएसीपी द्वारा आयोजित एलएसीपी स्पॉटलाइट पुरस्कार 2016/17 में कॉर्पोरेट कैलेंडर 2017 के लिए प्रदान किए गए।

दुनिया भर से तैयार की गई टॉप 25 की लिस्‍ट में ‘जिद’ की थीम पर तैयार वार्षिक रिपोर्ट और कैलेंडर को क्रमश चौथा और पांचवा स्‍थान मिला है। ‘दैनिक भास्‍कर ग्रुप’ अकेली ऐसी भारतीय कंपनी है, जिसे टॉप 25 की लिस्‍ट में स्‍थान मिला है।

दरअसल, ‘जिद करो दुनिया बदलो’ में लोगों से आह्वान किया गया है कि वह एक बेहतर दुनिया के निर्माण के लिए जीवन में एक लक्ष्‍य निर्धारित करें और उसे पाने की दिशा में बिना रुके कदम बढ़ाएं।

ग्रुप ने इस कैंपेन को विभिन्‍न प्‍लेटफॉर्म्स जैसे टेलिविजन, प्रिंट और डिजिटल मीडिया पर फैला दिया है। इस कैंपेन को कई राष्‍ट्रीय और अंतरराष्‍ट्रीय अवॉड्सर्स मिल चुके हैं।

अवॉर्ड्स हासिल करने के बारे में दैनिक भास्‍कर ग्रुप के चीफ कॉरपोरेट मार्केटिंग ऑफिसर काकून सेठी ने कहा, ‘यह उपलब्धि मिलने पर हम खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। हमने 'जिद करो, दुनिया बदलो'  दर्शन को आत्मसात किया है जो हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। हम इस अवॉर्ड्स का बहुत सम्‍मान करते हैं और इससे हमें आगे और बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी।’

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

पोल

'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' शो आपको कैसा लगता है?

बहुत अच्छा

ठीक-ठाक

अब पहले जैसा अच्छा नहीं लगता

Copyright © 2017 samachar4media.com