अब इस प्लेटफॉर्म से जुड़े वरिष्ठ फिल्म पत्रकार दीपक दुआ...

अब इस प्लेटफॉर्म से जुड़े वरिष्ठ फिल्म पत्रकार दीपक दुआ...

Tuesday, 08 May, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

आजकल ‘किस्सागोई’ की परंपरा अब रेडियो से निकलकर डिजिटल का रूप ले चुकी है और मोबाइल ऐप्स के जरिए अब हर किसी तक पहुंच रही है। यही वजह है कि स्वीडन मूल की कंपनी ‘स्टोरीटेल’ का ऐप लोगो के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। अब इस ऐप से वरिष्ठ फिल्म समीक्षक व पत्रकार दीपक दुआ का नाम भी जुड़ गया है।

फिल्म समीक्षक दीपक दुआ इस ऐप पर एक नया शो लेकर आ रहे हैंजिसका नाम है ‘सुनहरा दौर विद दीपक दुआ। फिलहाल पांच फिल्मों से जुड़ी दिलचस्प कहानियां दीपक इस ऐप के जरिए बताएंगेये पांच फिल्में हैं- खिलौनावक्तएक दूजे के लिएसाहिब वीबी और गुलाम और जिस देश में गंगा रहती है।

बता दें कि बाद में इस शो को और भी आगे बढ़ाने की योजना है। इस शो के जरिए बॉलिवुड फिल्मों के शौकीन लोगों को सुनहरे दौर की तमाम दिलचस्प कहानियां बताएंगे दीपक। 

1993 से दीपक फिल्मी पत्रकारिता में सक्रिय हैंचित्रलेखा और फिल्मी कलियां जैसी मैगजींस से जुड़े रहे हैं। अपने ब्लॉग ‘सिने यात्रा’ के अलावा दीपक के फिल्मी लेखरिव्यू और इंटरव्यू कई अखबारोंपत्रिकाओं और पोर्टल पर देखे जा सकते हैं। अक्सर वे टीवी चैनल्स और रेडियो पर भी फिल्मों से जुड़े कार्यक्रमों में नजर आते रहते हैं। वे फिल्म पत्रकारिता भी पढ़ाते हैं और उनकी लिखी ‘दंगल’ फिल्म की समीक्षा भी कुछ स्कूल कोर्सेज में शामिल हो चुकी है। लेकिन डिजिटल पर स्टोरीटेल ऐप के जरिए उनकी ये नई पारी हैउनको इस नए माध्यम और नई पारी के लिए समाचार4मीडिया की ओर से ढेरों शुभकामनाएं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



संबंधित खबरें

पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com