'बिग बॉस 10' के प्रतियोगी ओमजी महाराज को हो सकती है जेल!

Tuesday, 29 November, 2016

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

दिल्ली की एक अदालत ने कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के प्रतियोगी स्वयंभू बाबा स्वामी ओमजी महाराज के खिलाफ गैर जमानती वारंटी जारी किया है। यह वारंट उनके भाई द्वारा दर्ज कराए गए चोरी के केस में जारी किया गया है।

मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) सतीश कुमार अरोड़ा ने ओमजी को अगली सुनवाई की तारीख तीन दिसंबर को पेश होने का आदेश देते हुए गिरफ्तारी वारंट जारी किया और उनकी जमानत और मुचलके की राशि भी जब्त कर ली।

सीएमएम ने कहा कि बार बार के आदेश के बाद भी आरोपी पेश नहीं हुआ। फाइल पर गौर करने से पता चलता है कि 14 अक्टूबर, 2016 के आदेश के बावजूद आरोपी गैरहाजिर था,  आरोपी के खिलाफ आठ नवंबर के लिए गैर जमानती वारंटी जारी करने का निर्देश दिया जाता है। अदालत ने कहा कि आठ नवंबर को पेशी से छूट का आवेदन मंजूर कर लिया गया और इस निर्देश के साथ गैर जमानती वारंट पर स्थगन लगा दिया गया था कि वह 21 नवंबर को जरूर पेश होंगे लेकिन वह नहीं आए।

नवंबर 2008 में विनोदानंद झा उर्फ स्वामीओजी के खिलाफ उनके भाई प्रमोद झा ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि यहां लोधी कॉलोनी में वह ताला तोड़कर तीन लोगों के साथ साइकिल की उनकी दुकान में घुस गए और उन्होंने 11 साइकिलें, महंगे स्पेयर पार्ट्स, मकान का सेलडीड और अन्य दस्तावेज चुरा लिए।

बता दें, इससे पहले भी स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बिग बॉस 10 के घर पहुंच गई थी। शो के शुरू होने के बाद इस बात का पता चला कि स्वामी पर 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें चोरी, महिलाओं की अश्लील तस्वीरें खींचने, टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। जब दिल्ली पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए बिग बॉस के घर पहुंची तो उन्होंने घर से जाने के लिए मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उनसे कुछ कागजातों पर हस्ताक्षर करवाए। इसके बाद पुलिस उन्हें बिना पकड़े ही वापस लौट गई।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

पोल

आपको समाचार4मीडिया का नया लुक कैसा लगा?

पहले से बेहतर

ठीक-ठाक

पहले वाला ज्यादा अच्छा था

Copyright © 2017 samachar4media.com