वरिष्‍ठ पत्रकार सुधीर चौधरी के 'जिंदल मामले' में दिल्‍ली हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश... वरिष्‍ठ पत्रकार सुधीर चौधरी के 'जिंदल मामले' में दिल्‍ली हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश...

वरिष्‍ठ पत्रकार सुधीर चौधरी के 'जिंदल मामले' में दिल्‍ली हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश...

Thursday, 21 September, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

कांग्रेस के पूर्व सांसद नवीन जिंदल द्वारा दायर मामले में गवाह रवि मुतरेजा ने जी न्‍यूज’ (Zee News) के ग्रुप एडिटर सुधीर चौधरी पर लगाए गए आरोपों से किनारा कर लिया है। मुतरेजा का कहना है कि उसके द्वारा लगाए गए आरोप सही नहीं थे और वह एक राजनेता के दबाव में आकर लगाए गए थे। इस मामले में अब दिल्‍ली हाई कोर्ट ने मामले की समग्र जांच कराने की जरूरत पर जोर दिया है। बताया जाता है कि यदि ये सिद्ध हो जाता है कि नवीन जिंदल ने झूठे आरोप लगाए थे तो झूठा मामला दर्ज करने के मामले में शिकायतकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

इस मामले में सुधीर चौधरी के वकील ने कोर्ट को बताया कि जांच के दौरान जिस गवाह रवि मुतरेजा के बयान रिकॉर्ड किए गए थे, उसने पुलिस को पत्र लिखकर अपने आरोपों को झूठा बताया है। 

गौरतलब है कि इस मामले में सुधीर चौधरी ने गवाह के बयानों के आधार पर मामले की दोबारा जांच की मांग की थी। सुधीर चौधरी का कहना था कि गवाह पर नवीन जिंदल के दबाव में आरोप लगाए गए थे। गौरतलब है कि वर्ष 2012 में जी न्‍यूजके एडिटर सुधीर चौधरी और समीर अहलूवालिया के खिलाफ नवीन जिंदल ने जबरन उगाही का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप था कि दोनों ने उनके खिलाफ टीवी पर आपत्तिजनक बातें प्रसारित कीं और इसे रोकने के लिए धन की मांग की। तब से यह मामला कोर्ट में चल रहा था।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com