थप्पड़ मारते पुलिस वालों की तस्वीर खींचने पर फोटो जर्नलिस्ट पर बरसा पुलिसया कहर

थप्पड़ मारते पुलिस वालों की तस्वीर खींचने पर फोटो जर्नलिस्ट पर बरसा पुलिसया कहर

Friday, 09 March, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जनता तक सही खबर पहुंचाने के लिए कई बार पत्रकारों को विभिन्न तरह की मुसीबतों से गुजरना पड़ता है। कभी वह जनता के गुस्से का शिकार होता है, तो कभी उसे नेताओं का प्रकोप झेलना पड़ता है और कई बार तो पुलिस की प्रताड़नाओं का गवाह बनता है। ऐसा ही कुछ हुआ दैनिक जागरण के फोटो जर्नलिस्ट विपिन शर्मा और नवभारत टाइम्स के फोटो जर्नलिस्ट सुनील कटारिया के साथ।

दरअसल, दिल्ली के लाजनगर में पुलिस द्वारा इन दोनों ही फोटो जर्नलिस्ट के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इन फोटो जर्नलिस्ट्स ने लाजपत नगर-4 में सीलिंग के दौरान एडिशनल डीसीपी (साउथ ईस्ट) अमित शर्मा द्वारा एक दुकानदार को थप्पड़ मारने की घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया था, जिसके बाद पुलिस ने न केवल उनका कैमरा छीनकर सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं, बल्कि दोनों के साथ आरोपी की तरह व्यवहार किया और विपिन शर्मा की शर्ट फाड़ दी। इसके बाद वे उन्हें पकड़कर अमर कॉलोनी थाने ले गए और करीब एक घंटे तक थाने में बैठाए रखा। इस दौरान मौके पर मौजूद एडिशनल डीसीपी एचवी स्वामी भी मूकदर्शक बने रहे।  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस की पिटाई में कई दुकानदारों के सिर फूटे, कई घायल हुए। पुलिस ने दुकानों के महिला स्टाफ को भी पीटा।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com