शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरा 'कलर्स' का ये शो...

शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरा 'कलर्स' का ये शो...

Wednesday, 26 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

कलर्स चैनल पर जल्द ही एक नया डिटेक्टिव बेस्ड शो 'देव आनंद' शुरू हो रहा है, जोकि शुरू होने से पहले ही विवादों में घिर गया है। बॉलिवुड के लीजेंड्री एक्टर देव आनंद की फैमिली ने इस शो के मेकर को नोटिस भेजा है।

बताया जा रहा है कि सदबहार अभिनेता दिवंगत देव आनंद की फैमिली ने इस शो का नाम उनके नाम पर रखे जाने को लेकर ऐतराज जताया है और इस बाबत चैनल को नोटिस भेजा है। देव आनंद की फैमिली ने शो का नाम बदलने को कहा है। फैमिली का कहना है कि इस तरह के शो से नाम जुड़ने से देव आनंद के नाम से जुड़ी प्रतिष्ठा प्रभावित होगी।

वहीं खबरों के मुताबिक, अचानक से मिले नोटिस से शो के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। इसके बाद अब शो के मेकर्स ने शो का टाइटल चेंज कर सिर्फ 'देव' रखने का फैसला लिया है।

शो के प्रड्यूसर्स निसार परवेज और अलिंद श्रीवास्तव ने अभी तक इस सिलसिले में मीडिया से कुछ भी नहीं कहा है।  

बता दें कि इस शो से फिल्म व टीवी स्टार आशीष चौधरी टीवी पर वापसी कर रहे हैं। शो में देव आनंद जासूस का नाम है, जिसे अभिनेता आशीष चौधरी ने निभाया है।आशीष ने अपने ब्लॉग का नाम भी बदल दिया है जिसे देवानंद बर्मन कर दिया है।

इस शो में जासूस का पूरा नाम पहले देवआनंद बर्मन था, जिसे बाद में छोटा करके देव आनंद कर दिया गया। ये शो इसी महीने 29 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com