एक हादसे में वरिष्ठ पत्रकार विभूति भूषण चौधरी की मौत...

एक हादसे में वरिष्ठ पत्रकार विभूति भूषण चौधरी की मौत...

Thursday, 05 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

झारखंड के धनबाद जिले के वरिष्ठ पत्रकार विभूति भूषण चौधरी की 27 सिंतबर की रात सड़क दुर्घटना में तब मौत हो गई, जब वे अपने कार्यालय से घर जा रहे थे। यह घटना  राजगंज थाना क्षेत्र के डोमनपुर के समीप घटी। वे अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

50 वर्षीय विभूति भूषण बरवडीह निवासी राम नारायण चौधरी के पुत्र थे। वे अपने पीछे माता-पिता, पत्नी के अलावा तीन पुत्रियां, दो पुत्र छोड़ गए हैं। उनकी एक बेटी का विवाह हो चुका है।

विभूति की गिनती एक मुखर पत्रकार के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी होती थी। इन दिनों वे सोशल मीडिया पर सक्रिय थे और अपने विचारों को निर्भीकता के साथ इस मंच पर रखते थे।

विभूति लंबे समय से झारखंड की पत्रकारिता से जुड़े हुए थेअपनी बेबाक लेखनी और अलहदे अंदाज के कारण वे लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे। उन्होनें अपनीं पत्रकारिता की शुरुआत धनबाद के लोकप्रिय अखबार आवाजसे की, उसके बाद बरवा अड्डा से प्रकाशित दैनिक अखबार चमकता आईना में भी उन्होंने काफी दिनों तक अपनी सेवाएं दीं। वे कई अन्य समाचार पत्रों के साथ भी काम कर चुके थे।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com