homeslideshow, मुख्य खबरें

अपने कर्मचारियों की छंटनी करेगा अब यह चैनल…

Off 457
jobs

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

‘डिज्‍नी इंडिया’ (Disney India) चैनल अपने स्‍टाफ में कटौती की तैयार कर रहा है। सूत्रों का कहना है कि डिज्‍नी इंडिया अपने स्‍टाफ को 750 से घटाकर 350 करने की तैयारी में है। सूत्रों का यह भी कहना है कि सबसे ज्‍यादा छंटनी ‘यूटीवी’ (UTV) से किए जाने की संभावना है।

गौरतलब है कि हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘एक्‍सचेंज4मीडिया’ (exchange4media) ने ही सबसे पहले डिज्‍नी इंडिया मीडिया नेटवर्क के वाइस प्रेजिडेंट और हेड (रेवेन्‍यू) निखिल गांधी के चैनल छोड़ने की खबर दी थी। इसके अलावा पिछले महीने समीर गणपति ने भी हेड ऑफ इंटरैक्टिव (head of Interactive) पद छोड़ दिया था।

Nikhil Gandhi quits as VP and Head of Revenue Media Networks Disney India

कंपनी ने स्‍पष्‍ट संकेत दिए हैं कि वह अपना फोकस बॉलिवुड प्रॉडक्‍शन बिजनेस से अपने कंज्‍यूमर प्रॉडक्‍ट बिजनेस पर कर रही है। बताया जाता है कि डिज्‍नी इंडिया के एमडी महेश समत कॉस्‍ट कटिंग की दिशा में काम कर रहे हैं। आने वाले दिनों में इस संबंध में कई और परिणाम देखने को मिल सकते हैं।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।