बेटी को जन्म देना नहीं चाहती दिव्यांका त्रिपाठी, आखिर क्यों?

बेटी को जन्म देना नहीं चाहती दिव्यांका त्रिपाठी, आखिर क्यों?

Thursday, 17 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

15 अगस्त के दिन चंडीगढ़ में 12 साल की बच्‍ची के साथ हुई रेप की घटना ने मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को इस कदर झकझोर कर रख दिया है कि उन्‍होंने बेटियों की सुरक्षा की गुहार सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगाई है। दिव्यांका त्रिपाठी ने पीएम मोदी से देश में रेपिस्ट नाम के कचरे को साफ करने की अपील की है।

दिव्‍यांका त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि देश में 'बेटी बचाओ' की जगह 'बेटियों को बचाओकी जरूरत है। दिव्‍यांका ने पीएम मोदी को टैग करते हुए उन्‍हें अपने 'स्‍वच्‍छ भारत अभियानके तहत देश से 'बलात्‍कारी रूपी कचरेको हटाने की मांग की है।

इस घटना के बाद दिव्यांका इतनी परेशान हो गई हैं कि उन्होंने लिखा कि उन्हें बेटे की चाहत नहीं है, लेकिन अब बेटी पैदा करने से डर लग रहा है।  


दरअसल, चंडीगढ़ में एक 8वीं की छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई है। यह बच्‍ची स्‍वतंत्रता दिवस के दिन कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद शॉर्टकट रास्‍ते से अपने घर जा रही थी और इसी बीच एक शख्‍स ने चाकू के बल पर इस घिनौनी हरकत का अंजाम दिया। इसी घटना पर गुस्‍सा जाहिर करते हुए दिव्‍यांका ने पीएम मोदी को कई ट्वीट्स कर डाले हैं। उन्‍होंने लिखा, 'क्‍यों हम ऐसे जघन्‍य अपराधों के लिए जघन्‍य सजा नहीं दे सकते? एक और बलात्‍कार! हम कौन सी स्‍वतंत्रता की बात कर रहे हैं?' उन्‍होंने आगे लिखा, 'महिलाओं को हर पार्टी को वोट देना बंद कर देना चाहिए क्‍योंकि वह उन्‍हें देश के लिए इतना कम जरूरी समझते हैं। हम 'बिना महिलाओं के' या 'बलात्‍कारियों के स्‍वर्ग' में रहते हैं!'

 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com