पत्रकार के पास रिवॉल्वर देख डीएम ने दिखाया सख्त रुख...

Monday, 10 April, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में डीएम का  एक पत्रकार के पास रिवॉल्वर देखकर पारा चढ़ गया। दरअसल, मामला शुक्रवार का है, जब दैनिक जागरण के पत्रकार नरेंद्र यादव समेत कुछ पत्रकार समाचार संकलन के लिए जिला कलेक्ट्रेट के कार्यालय मे पहुंचे थे, तभी डीएम की नजर पत्रकार नरेंद्र यादव की कमर में लगी उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर पर पड़ी। इसके बाद डीएम भड़क गए और उन्होंने पत्रकार के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी।

गौरतलब है कि दैनिक जागरण में आसाराम प्रकरण से संबंधित खबरें छापने की वजह से उन पर आसाराम के गुर्गों द्वारा कातिलाना हमला हो चुका है। इस वजह से सरकार की तरफ से उनकी सुरक्षा के लिए दो गनर और शस्त्र लाइसेंस दिया गया था।

जब इस मामले की खबर उत्तर प्रदेश जर्नाजिस्ट असोसिएशन (उपजा) को लगी, तो प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार शर्मा, जिलाध्यक्ष आरिफ सिद्दीकी, देवेंद्र देवा, राजबहादुर सिंह, अमरदीप रस्तोगी समेत दर्जनों की संख्या मे पत्रकार साथी कलेक्ट्रेट पहुंच गए और उन्होंने कार्यालय मे बैठे डीएम को घेर लिया। इस दौरान जिलाधिकारी से काफी बहस हुई और बाद में जिलाधिकारी ने पत्रकार को ससम्मान रिवॉल्वर वापस लौटा दी।

पत्रकारों के घेराव करने और धरना देने की धमकी देने पर मामला बिगड़ते देख डीएम कर्ण सिंह चौहान बैकफुट पर आ गए और अपनी गलती मानते हुए पीड़ित पत्रकार नरेंद्र यादव से माफी मांगी, जिसके बाद सभी पत्रकार शांत हो गए।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

पोल

आपको समाचार4मीडिया का नया लुक कैसा लगा?

पहले से बेहतर

ठीक-ठाक

पहले वाला ज्यादा अच्छा था

Copyright © 2017 samachar4media.com