युवा पत्रकार दुष्यंत कुमार ने 'सीएनबीसी आवाज' को कहा अलविदा, अब इस चैनल संग शुरू की नई पारी...

युवा पत्रकार दुष्यंत कुमार ने 'सीएनबीसी आवाज' को कहा अलविदा, अब इस चैनल संग शुरू की नई पारी...

Monday, 04 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। 

युवा पत्रकार दुष्यंत कुमार ने नेटवर्क18 के बिजनेस न्यूज चैनल 'सीएनबीसी आवाज' को अलविदा कह दिया है और अब अपनी अगली पारी की शुरुआत जी बिजनेस न्यूज चैनल के साथ की है। 'सीएनबीसी आवाज' के लिए वे अपनी सेवाएं मुंबई से दे रहे थे, लेकिन अब वे नोएडा आ गए हैं और यहां से ही जी बिजनेस में दी गई जिम्मेदारियों को संभालेंगे। दुष्यंत 'सीएनबीसी आवाज' में असोसिएट प्रड्यूसर के पद पर कार्यरत थे।

'सीएनबीसी आवाज' से पहले दुष्यंत नोएडा में ही थे और दैनिक भास्कर समूह के बिजनेस अखबार 'मनी भास्कर' से बतौर सब एडिटर जुड़े थे।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के निवासी दुष्यंत पत्रकारिता के क्षेत्र में करीब 8 वर्षों से सक्रिय हैं। उन्हें प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक दोनों ही विधाओं में कार्य करने का अनुभव हासिल है।

गौरतलब है कि दुष्यंत नोएडा स्थित 'न्यूज एक्सप्रेस' चैनल और 'आज समाज' अखबार और आगरा में 'अमर उजाला' और 'हिन्दुस्तान' अखबार में बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com